नई दिल्ली (जेएनएन)। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले आखिरी 2 टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का चयन हो गया है। चयनकर्ताओं ने इस टीम में 2 ऐसे खिलाड़ियों को मौका दिया है जो इससे पहले कभी भी अंतर्राष्ट्रीय टीम में नहीं चुने गए थे। आखिरी 2 टेस्ट मैच में भारतीय टीम में पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को मौका दिया गया है।

आखिरी 2 टेस्ट मैच के लिए चुनी गई टीम इंडिया
आखिरी 2 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का एलान हो गया है, इस टीम में दो नए चेहरों को मौका दिया गया है। इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम मौजूदा समय में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है जहां 3 टेस्ट मैचों में 1-2 से भारतीय टीम पीछे चल रही है। अब चौथे और पांचवें टेस्ट के लिए टीम का एलान कर दिया गया है। इस प्रकार है टीम इंडिया-  विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य राहाणे, आर अश्विन, रविन्द्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर, करुण नॉयर, दिनेश कार्तिक (विकेट कीपर)।
मैच जीतते ही कोहली ने बदल दी टीम,शामिल हुए दो नए चेहरे
ये खिलाड़ी हुए बाहर
भारतीय टीम का एलान चौथे और पांचवें टेस्ट के लिए कर दिया गया है इस टीम में पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी दो नए चेहरे शामिल किए गए हैं। जबकि सलामी बल्लेबाज मुरली विजय और चायनामैन स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को टीम में जगह नहीं दी गई है।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk