-1, 11 और 21 तारीख को उठाया जाएगा कूड़ा

- डीएम ने उद्योग बंधु और व्यापार बंधु की बैठक में समस्याओं के निराकरण का दिया आश्वासन

BAREILLY:

शहर की सड़कों पर अतिक्रमण पर पूरी तरह अंकुश लगाने के लिए डीएम ने कहा कि कहीं भी अतिक्रमण हटाए जाने के बाद यदि दोबारा अतिक्रमण किया गया तो चालान काटे जाएंगे। व्यापार बंधु की बैठक में डीएम ने कहा कि अतिक्रमण हटाने की वीडियोग्राफी होगी। इंडस्ट्रीयल एरिया में सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए महीने में तीन दिन कूड़ा उठाया जाएगा। बैठक में जीआरएम स्कूल के स्टैंड में अवैध पार्किंग की शिकायत पर आरटीओ व पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए। फूड लाइसेंस की प्रक्रिया पूरी करने पर 10 दिन में लाइसेंस घर नहीं पहुंचने पर विभाग से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा।

जल्द संवार देंगे परसाखेड़ा

कलेक्ट्रेट सभागार में थर्सडे को डीएम आर विक्रम सिंह ने उद्योग बन्धु और व्यापार बंधु की बैठक की। जिसमें औद्योगिक क्षेत्र परसाखेड़ा की सडक 1, 2, 3, 4 व 5 के चौड़ीकरण, उच्चीकरण और पटरियों पर कट स्टोन लगाने के कार्य को यूपीएसआईडीसी द्वारा 7 करोड़ रुपए स्वीकृत होने की जानकारी दी। बताया कि परसाखेड़ा में 2 जनवरी को अतिक्रमण हटाया जाएगा। जल्द ही सभी नालियों व पटरियों की सिल्ट साफ हो जाएगी। एफसीआई व भारत पेट्रोलियम सड़क किनारे इन्टर लॉकिंग का कार्य कराएंगी। कहा कि रोड के किनारे एक ओर 10 से ज्यादा ट्रक खड़े होने पर कार्रवाई की जाएगी।

निर्माण कार्य हुए हैं मंजूर

डीएम ने उद्यमियों को बताया कि परसाखेड़ा में नाला निर्माण के लिए नगर निगम को निर्देश दिए गए हैं। सीबीगंज में मेन गेट से एरोमैटिक एलाइड केमिकल्स तक 200 मीटर सड़क जल्द बनाए जाने को कहा। औद्योगिक क्षेत्र में बेहतर साफ-सफाई के लिए प्रत्येक माह की 1, 11 व 21 तारीख को कूड़ा उठेगा। भोजीपुरा में सड़क किनारे धंसी टाइल्स को ठीक कराए जाने, जलभराव की समस्या के लिए नाला निर्माण कराए जाने का प्रस्ताव उप्र स्टेट हाइवे अथारिटी से 1 करोड़ का एस्टीमेट तैयार कर मंजूरी के लिए शासन को भेजे जाने की जानकारी दी। उद्यमियों को ईको टैक्साइल, मेगाफूड पार्क बसाने में सहयोग मांगा।