- बाइकॉथन में पार्टीसिपेट करने के लिए जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन

- पार्टीसिपेंट्स कल करा सकते ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन

- पवेलियन ग्राउंड में आयोजित होगा 'बाइकॉथन-7'

DEHRADUN: जीटीएम प्रजेंट्स आईनेक्स्ट बाइकॉथन सीजन-7 का काउंडाउन खत्म होने को है। बस कुछ घंटों बाद वो एडवेंचर्स मोमेंट आने वाला है। जहां, दूनाइट्स इस ग्रैंड साइकिल रैली में पार्टीसिपेट करेंगे। पिछले साल जहां 2,000 से भी अधिक संख्या में दूनाइट्स ने इस रैली में भाग लिया था। वहीं, इस बार पार्टीसिपेंट्स की संख्या इससे भी अधिक होने की उम्मीद है। गौरतलब है कि देहरादून के साथ ही ये साइकिल रैली डिफरेंट डेट्स में देश के 12 अन्य शहरों में भी ऑर्गनाइज की जा रही है।

रजिस्ट्रेशन ऑन द स्पॉट

दून में आगामी 8 नवंबर को होने जा रहे इस मेगाइवेंट में अगर आप भी पार्टीसिपेट करना चाहते हैं तो वेन्यू में अपनी साइकिल के साथ पहुंच जाएं और ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। जी हां, कल सुबह पवेलियन ग्राउंड से ही इस रैली की शुरुआत होगी। इस ग्राउंड में ही आपको आईनेक्स्ट का रजिस्ट्रेशन काउंटर ओपन रहेगा। अगर आपने पहले रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है, तो आप यहां पहुंचते ही सिर्फ 125 रुपए में अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

सरप्राइज अभी और भी हैं

सुबह सात बजे रैली का फ्लैग ऑफ किया जाएगा। इस दौरान सभी पार्टीसिपेंट्स को बाइकॉथन टीशर्ट और कैप भी दी जाएगी। प्रोग्राम में रैली के साथ ही कल्चरल प्रोग्राम्स भी ऑर्गनाइज किए जाएंगे। ग्रैंड इवेंट का सरप्राइज अभी यहीं खत्म नहीं होता है। लकी ड्रा के लकी विनर्स को इवेंट के दौरान ही पुरस्कृत भी किया जाएगा।

----------

----------------

लाइव कवरेज ऑन inextlive.com

हर बार की तरह इस बार भी सिटी की आई नेक्स्ट बाइकॉथन रैली की लाइव कवरेज inextlive.com/bikeathon पर भी आप देख सकते हैं। आईनेक्स्ट लाइव की टीम ने इसके लिए खास इंतजाम भी किए हैं। यह टीम आप तक बाइकॉथन की पल-पल की हलचल पहुंचाने का काम करेगी। लाइव ब्लॉगिंग के जरिए इस इवेंट की न्यूज, फोटो और वीडियो रियल टाइम में आप तक पहुंचेंगी। तो जुडि़ए हमारे साथ और ऑनलाइन। हौसला बढ़ाइए बाइकॉथन के पार्टिसिपेंट्स का। लाइव कवरेज देखने के लिए www.inextlive.com/bikeathon पर जाकर देहरादून सिटी सेलेक्ट करें।

यहां से गुजरेगी रैली

8 नवंबर को अपने संडे को फंडे बनाने के लिए बाइकॉथन सीजन- 7 में शामिल होने के लिए जल्द से जल्द जिन लोगों ने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है वो करा लें। रैली पवेलियन ग्राउंड से शुरू होगा। जो कनक चौक, एस्ले हॉल, राजपुर रोड होते हुए एनआईवीएच पहुंचेगा। जहां से यूटर्न लेते हुए वापस पवेलियन ग्राउंड पर रैली खत्म होगी।

---------------

जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन

अगर आप बाइकॉथन सीजन-7 का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आप ऑनलाइन माध्यम से भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इसके लिए आपको www.inextlive.com/bikeathon लॉगइन कर रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस पूरा कर सकते हैं। इसके अलावा अगर रजिस्ट्रेशन काउंटर संबंधी जानकारी प्राप्त करने के लिए 97म्00म्ख्भ्क्ब् पर कॉल करके इसकी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

यह हैं रजिस्ट्रेशन काउंटर

- प्रवीन न्यूज एजेंसी, दया पैलेस, नेहरू कॉलोनी

- दून न्यूज एजेंसी, पलटन बाजार

- अग्रवाल न्यूज एजेंसी, निकट सेवन ओक्स स्कूल, गढ़ी कैंट

- त्यागी न्यूज एजेंसी, हरिद्वार रोड, रेस कोर्स

- पुंडीर न्यूज एजेंसी, राजपुर रोड, जाखन

- रौथाण न्यूज एजेंसी, सहस्त्रधारा क्रॉसिंग चौक

- नवीन न्यूज एजेंसी, किशन नगर चौक

- थपलियाल न्यूज एजेंसी, निकट ओएनजीसी कॉलोनी, राजेंद्र नगर

- भाटिया न्यूज एजेंसी, निकट पीएनबी बैंक, प्रेमनगर

- विद्यार्थी पुस्तक भंडार, निकट डीएवी पीजी कॉलेज, करनपुर

- गुसाई न्यूज एजेंसी, निकट शिव मंदिर, धर्मपुर

- तनेजा ऑप्टिकल्स, सुभाष रोड

- द बाइसिकल प्लैनेट, पंसारी मार्ग, नियर कालिका मंदिर

- दैनिक जागरण ऑफिस, लाल पुल, पटेल नगर

-------------------