'आई नेक्स्ट' की मुहिम में जुटे एसोसिएशन के पदाधिकारी

आगरा। एसोसिएशन के आह्वान पर आई नेक्स्ट की मुहिम में शामिल होने के लिए शनिवार को व्यापारी ताज रोड स्थित टिम्स ट्रेडर्स के बाहर कई कारोबारी एकजुट हुए।

अध्यक्ष ने किया नेतृत्व

बेटी बचाओ अभियान के तहत शपथ ग्रहण करने के लिए शनिवार को एकजुट हुए। पदाधिकारियों और सदस्यों को एसोसिएशन का नेतृत्व अध्यक्षा डॉ। निर्मला चोपड़ा ने किया। शपथ एसोसिएशन के सचिव बिल्लू चौहान और और सोशल एक्टिविस्ट रविंद्र पाल सिंह टिम्मा ने दिलाई।

मुहिम की कड़ी रहेंगे कारोबारी

शपथ ग्रहण करने के लिए एकजुट हुए कारोबारियों का कहना था कि आई नेक्स्ट की इस मुहिम के साथ जुडे़ रहेंगे। अभियान की जरूरी कड़ी के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगे। राजू महाजन, चन्द्र प्रकाश तिवारी, अनिल महाजन, हरपाल सिंह, सतनाम सिंह, अशोक पिपलानी, सौरभ जसोरिया, राजेश शुक्ला, अमित दीक्षित, अमर जीत सिंह, जनरैल सिंह, गोपाल नारायन, रवि आदि शामिल हुए।

डॉ। निर्मला चोपड़ा ने कहा बेटी बचाने के लिए हम हमेशा आगे रहे हैं। आगे भी अपने प्रयासों को जारी बनाए रखेंगे।

बिल्लू चौहान ने कहा बेटी नहीं होंगी तो भला संसार कैसे चलेगा। बेटी ही हैं जो सृजन करने वाली होती हैं। हर मां भी एक दिन बेटी रही होती है।

रविन्द्र पाल सिंह टिम्मा ने कहा बिना बेटी के दुनिया की कल्पना तक नहीं की जा सकती है। अगर बेटियों को नहीं बचाया गया तो कुछ भी नहीं बचेगा।

डॉ। अजीत महाजनेक ने कहा बेटियों को बचाना बहुत जरूरी है। जो लोग बेटियों को मारने का काम कर रहे हैं ऐसे लोग घोर पाप कर रहे हैं।