कैसी है फोन की स्‍क्रीन
फोन के स्‍पेसिफ‍िकेशंस की बात करें तो InFocus M2 एक कॉम्‍पेक्‍ट स्‍मार्टफोन है. फोन में कुछ बेहद आकर्षित करने वाले फीचर्स को जगह दी गई है. फोन पर 1280 x 768 पिक्‍सल्‍स रेज़ोल्‍यूशन के साथ 4.2 इंच का पैनल डिस्‍पले दिया गया है. इसके साथ ही इसपर आपको मिलेगा 1.3GHz क्‍वाडकोर मीडिया टेक प्रोसेसर. मैमोरी के नाम पर इसपर दी गई है 1GB की रैम, 8GB का इंटरनल स्‍टोरेज और माइक्रोएसडी कार्ड स्‍लॉट की सुविधा.

क्‍या है फोन की सबसे बड़ी खासियत
इन फीचर्स के साथ फोन पर आपको लुभाएगा इसका डुअल कैमरा. इस InFocus हैंडसेट में दो 8MP के ऑटो फोकस स्‍नैपर हैं. एक फ्रंट के लिए और दूसरा रियर के लिए. ये दोनों ही कैमरे LED फ्लैश के साथ दिए गए हैं. तो अब इस हैंडसेट की सबसे बड़ी खासियत इसकी सबसे कम कीमत नहीं है, बल्कि इसकी खासियत है इतनी कम कीमत में इसपर मौजूद डुअल कैमरा. इस हैंडसेट को पावर दे रहा है एंड्रॉयड 4.4 किटकैट ओएस. फोन पर डुअल सिम स्‍लॉट भी दिया गया है.

भारत में ही मिलेगा इसका सर्विस सेंटर भी
कनेक्टिविटी के लिए इसपर आपको मिल रही है 3G सेल्‍यूलर की सुविधा. फोन को चलाने के लिए इसपर दी गई है 2010 mAh की बैट्री. ये InFocus M2 स्‍नैपडील पर फ‍िलहाल दो रंग में उपलब्‍ध्‍ा है. पहला काले और दुसरा सफेद. कंपनी की ओर से इसके इच्‍छुक ग्राहकों के लिए यह जानकारी भी जारी की गई है कि फोन को लेकर इसका सर्विस सेंटर भी भारत के 30 शहरों में तैयार करवाया जा रहा है.  

InFocus M2 के स्‍पेसिफ‍िकेशंस पर एक नजर

Model

InFocus M2 Smartphone

Sim

Dual SIM

Display

4.2-inch HD IPS LCD touchscreen

Memory

1GB RAM with 8GB internal storage and micro SD card slot


Connectivity

 Wi-Fi, Bluetooth, GPS,USB

Camera

8MP front and rear cameras with LED flash

OS

Android 4.4 KitKat

CPU

1.3GHz quad core MediaTek processor

GPU

-

Battery

2010mAh

Price

4,999 /-

Hindi News from Technology News Desk

Business News inextlive from Business News Desk