- दानापुर रेल डिविजन में सीनियर सेक्शन इंजीनियर रेल पथ के पोस्ट पर है पोस्टेड

- ऑफिस जाकर इंफॉरमेशन जुटाने की कि गई थी कोशिश

PATNA : टॉपर्स घोटाले के मुख्य आरोपियों में से एक और लालकेश्वर प्रसाद का दामाद विवेक रंजन घर छोड़कर फरार तो चल ही रहा है। वो अपनी ड्यूटी से भी फरार है। दानापुर रेल डिवीजन एडमिनिस्ट्रेशन को उसने कोई इंफॉरमेशन नहीं दी है।

बगैर छुट्टी लिए वो फरार चल रहा है। विवेक दानापुर रेल डिवीजन में सीनियर सेक्शन इंजीनियर रेल पथ के पोस्ट पर पोस्टेड है। जब से उसके टॉपर्स घोटाले में सास-ससुर के साथ शामिल होने की बात सामने आई है, तब से वो घर छोड़कर फरार चल रहा है। इसकी तलाश में एसआईटी की टीम दानापुर रेल डिविजन के ऑफिस भी गई थी। जहां से विवेक के बारे में इंफॉरमेशन जुटाने की कोशिश की गई थी। लेकिन एसआईटी को इस मामले में कोई खास सफलता नहीं मिल सकी। गौरतलब है कि लालकेश्वर का दामाद विवेक रंजन मगध युनिवर्सिटी के पूर्व वीसी अरूण कुमार का बेटा है। पाटलिपुत्रा थाना के नेहरू नगर में इनका घर है। जहां एसआईटी अपनी नजर भी बनाए हुए है।

फरार टॉपर्स का नहीं चला पता

बच्चा राय की बेटी समेत फरार तीन टॉपर्स व उनके पैरेंट्स का अब तक कोई पता नहीं चल सका है। एसआईटी की टीम इन्हें पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। हालांकि छापेमारी में एसआईटी को अब तक सफलता नहीं मिली है। रविवार को वैशाली और मुजफ्फरपुर के बॉर्डर इलाके में छापेमारी की गई।

तैयार किया जा रहा है चार्जशीट

टॉपर्स घोटाला की चार्जशीट भी तैयारी की जा रही है। मामला गवर्नमेंट स्टाफ से जुड़ा है, इस लिए 90 दिनों के अंदर इस मामले में चार्जशीट दाखिल करने की कवायद की जा रही है। एसआईटी की एक टीम सिर्फ चार्जशीट तैयार करने में जुटी है। लालकेश्वर, उषा, बच्चा राय और हरिहर नाथ समेत अब तक ख्क् लोग टॉपर्स घोटाला में गिरफ्तार हो चुके हैं।