-शासन के आदेशों की हुई अवहेलना

-अज्ञात के नाम पर फाइल की गई कंप्लेन

DEHRADUN : डीएवी पीजी कॉलेज का एडमिशन इंफॉर्मेशन पोस्टर/बैनर फाड़ने का मजाक स्टूडेंट्स को भारी पड़ सकता है। कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन ने इस मामले में पुलिस कंप्लेंड फाइल की है।

स्टूडेंट्स को रही परेशानी

दरअसल, कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन ने पिछले दिनों स्टूडेंट्स की सहूलियत के लिए कॉलेज गेट पर एडमिशन रिलेटेड जानकारी देने के लिए बैनर लगाया था, लेकिन कुछ शरारती तत्वों ने बैनर फाड़ दिया, जिसे लेकर कॉलेज प्रिंसिपल ने सख्त रुख अपनाते हुए मामले की पुलिस कंप्लेंड फाइल की है। कॉलेज प्रिंसिपल डा। देवेंद्र कुमार भसीन ने बताया कि बैनर फाड़ने से कई स्टूडेंट्स को परेशानी हो रही है। यह कृत्य क्षमा योग्य नहीं है। इसलिए इस लेकर थाना डालनवाला में कंप्लेंड फाइल की गई है।

संदेह के घेरे में स्टूडेंट लीडर्स

बैनर को फाड़ने के मामले में अज्ञात में कंप्लेंड फाइल की गई हैं, लेकिन पूरे में मामले में कॉलेज के स्टूडेंट लीडर्स संदेह के घेरे में हैं। प्रिंसिपल डा। देवेंद्र भसीन के मुताबिक कुछ छात्र नेता कॉलेज में मेरिट और लिमिटेड सीट्स पर एडमिशन करने के खिलाफ हैं। इसीलिए कॉलेज कार्यो में बाधा डाल रहे हैं। लास्ट इयर इस मामले में राज्यपाल ने लिमिटेड सीट्स पर एडमिशन करने की बात कही गई थी इसके बाद अब हाईकोर्ट ने भी सख्त रुख अपनाते हुए नियमों के आधार पर ही एडमिशन किए जाने के आदेश दिए। कॉलेज पूरी तरह से नियमों को फॉलो करेगा। बैनर फाड़ना सीधे तौर पर शासन के आदेशों की अवहेलना करना है। जिसे गंभीरता से लेते हुए यह कंप्लेंड फाइल की गई है।