-सोमवार रात नेतराम चौराहे के निकट बदमाशों ने दिया था वारदात को अंजाम

ALLAHABAD: कटरा स्थित नेतराम चौराहे के निकट सोमवार देर रात बदमाशों ने तमंचे से फायर कर तीन लोगों को घायल कर दिया था। इसमें गोपाल जायसवाल गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं रतन और राजा को बम के छर्रे लगने से मामूली वे रूप से घायल हुए। उधर, मंगलवार की सुबह गोपाल की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही इलाके में बवाल को देखते हुए भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया।

गौरतलब है कि कटरा का रहने वाला गोपाल जायसवाल नेतराम चौराहे के निकट राजाई गद्दे का काम करता था। सोमवार वह दुकान बंद कर घर जा रहा था तो वह अपने दोस्त रतन से व्यापार को लेकर बातचीत करने लगा। इसी समय नशे में धुत पवन की गोपाल से टक्कर हो गई, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। उधर, पवन ने अपने दोस्त अमित व सचिन को बुला लिया। सभी ने मिलकर गोपाल की जमकर पिटाई की। बात बढ़ने पर इन लोगों ने तमंचे से फायर कर दिया। साथ ही बदमाशों ने बम भी फोड़े। इसके छर्रे रतन और राजा को लगे।

घर में मचा कोहराम

पुलिस ने घायल गोपाल जायसवाल, रतन और राजा को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया। यहां मंगलवार की सुबह गोपाल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। परिजनों को गोपाल के मरने की सूचना मिलते ही उनमें मातम छा गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, बवाल और हंगामे को देखते हुए पुलिस ने घर और इलाके में भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया। वहीं शाम होते ही आस पास के दुकानदारों ने भी दुकानों को शटर गिरा दिया। घटना के बाद आरोपियों की धर पकड़ में जुटी कर्नलगंज पुलिस ने सोमवार देर रात पवन और सचिन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अमित की तलाश में लगातार कई स्थानों पर छापा मारा मगर वह गिरफ्त में नहीं आ सका।