छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: आखिरकार राजवीर मौत से हार गया। टाटा मेन हॉस्पीटल (टीएमएच) में उसने गुरुवार को अंतिम सांस ली। बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के बेल्डीह चर्च स्कूल मोड़ के पास 26 जनवरी को रोड शो में मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त होने पर वह घायल हो गया था। उसे इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया था। गोलमुरी थाना इलाके के टुइलाडुंगरी का निवासी राजवीर सिंह गोलमुरी स्थित एनटीटीएफ का छात्र था।

मुआवजा दिलाने की मांग

राजवीर के परिजनों ने केटीएम बाइक कंपनी के जमशेदपुर स्थित शोरूम के संचालक से मुआवजा दिलाने की मांग बिष्टुपुर थाना प्रभारी श्रीनिवास से की है। परिजनों को बिष्टुपुर थाना प्रभारी ने बताया कि शोरूम के मालिक और मैनेजर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। अनुसंधान चल रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

किया था रोड शो

राजवीर सिंह के भाई विनोद सिंह ने बताया कि केटीएम बाइक कंपनी के शोरूम की ओर से 26 जनवरी को रोड शो का आयोजन किया गया था। राजवीर सिंह भी रोड शो में शामिल हुआ था। कंपनी की बाइक वह चला रहा था। शो के दौरान हुई दुर्घटना में घायल हुआ था। उन्होंने बताया कि रोड शो के लिए प्रशासनिक अनुमति नहीं ली गई थी। सुरक्षा नियमों की अनदेखी कर रोड शो का आयोजन किया गया था जिसकी वजह से दुर्घटना हुई। कंपनी को मुआवजा देना चाहिए।