- एटीएस ने दूसरे दिन भी की मौके की जांच

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में में शनिवार की दोपहर हुए ब्लास्ट प्रकरण में सस्पेंस अब भी बरकरार है। क्योंकि बीएचयू प्रशासन जहां सिलिंडर और एसी ब्लास्ट से इनकार कर रहा है। वहीं एटीएस और फारेंसिक एक्सपर्ट किसी भी आतंकी साजिश से इनकार कर रहे हैं।

घटना कें 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। वहीं एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (एटीएस) के एएसपी संतोष सिंह ने रविवार को भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

नहीं मिले बारूद के कण

वहीं एसएसपी ने विस्फोट एसी पाइपलाइन में होने की बात दोहराई। उनका कहना था कि मौके से या फिर घायलों के बॉडी से बारूद के अंश नहीं मिले हैं। हालांकि अवशेषों की भी जांच कराई जा रही है। स्थानीय पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क कब्जे में लिया है। हार्ड डिस्क की जांच की जा रही है। अब तक कोई ऐसे साक्ष्य नहीं मिले हैं जिससे विस्फोट में किसी का हाथ होने की आशंका जताई जाए। एसटीएफ की टीम ने भी आपात चिकित्सा कक्ष में जांच की लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा। पुलिस के मुताबिक गत 27 अप्रैल को भी एसी पाइप लाइन में खराबी आई थी उस समय इसे ध्यान नहीं दिया गया। इस बारे में तकनीकी विशेषज्ञों से भी राय ली जा रही है।