दोस्तों पर है हत्या का शक, पूछताछ में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, कई हिरासत में लिए गए

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: अतरसुइया थाना क्षेत्र के मीरापुर में बुधवार रात आमिर नाम के युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके दोस्तों की तलाश तेज कर दी है. अब तक की जांच में जो जानकारी सामने आई है, उससे यही साबित होता है कि आमिर की गला रेत कर हत्या उसके दोस्तों ने ही की है. कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेने के बाद पुलिस आमिर के दोस्तों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

मीरापुर में मिली थी लाश

गुरुवार सुबह मीरापुर की गली में करेली के तुलसीपुर निवासी चुन्ने के पुत्र आमिर की खून से सनी लाश मिली थी. गला रेत कर उसे मौत के घाट उतारा गया था. इससे एक दिन पहले ही वह जेल से छूट कर आया था. वह चोरी के आरोप में जेल गया था. स्मैक का आदी भी था. जिन युवकों के साथ वह घूमता था, नशा करता था उनपर ही हत्या का शकर गुरुवार को ही जताया गया था. इसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो कुछ युवकों को हिरासत में लेने के बाद अहम जानकारियां पता चलने की बात कही जा रही है. शुक्रवार की रात में भी पुलिस ने कई युवकों को पूछताछ के लिए उठाया. पुलिस सूत्रों की मानें तो पुलिस हत्यारों तक पहुंच गई है, अब बस उनकी गिरफ्तारी होनी बाकी है.

आमिर के हत्यारों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. कई महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं. आमिर के कुछ दोस्तों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात सामने आई है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

बृजेश यादव

इंस्पेक्टर, अतरसुइया थाना