तुलसियानी इनक्लेव सचिव पर कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस अफसरों से मिलीं ब्यूटी पार्लर संचालिका

ALLAHABAD: सोसाइटी के खर्चे का हिसाब मांगने पर खुद असलहा दिखाकर धमकाने वाले ने मामला पुलिस तक पहुंच जाने के बाद ब्यूटी पार्लर संचालिका और तुलसियानी इनक्लेव में रहने वाली सबिता छावड़ा समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ वसूली का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज करा दी। शनिवार को इस संबंध में खबर प्रकाशित होने के बाद ब्यूटी पार्लर संचालक सविता छाबड़ा खुद सामने आयी। लेडी डान शब्द का इस्तेमाल किए जाने पर आपत्ति जतायी और अपना पक्ष रखा।

सचिव ने की सोसाइटी के धन की हेराफेरी

सबिता छावड़ा का कहना है कि बिल्डिंग के मेंटेनेंश के लिए कमेटी बनायी गयी है। रविन्द्र गिरी इसके सचिव हैं और पैसों का पूरा ब्यौरा उन्हीं के पास रहता है। कमेटी के सदस्यों के साथ उन्होंने मेंटेनेंश खर्च पर आपत्ति दर्ज करायी। इसी बीच खराब पड़ी लिफ्ट को ठीक कराने का मामला सामने आया तो सचिव ने हाथ खड़े कर दिए और सभी सदस्यों से 15 हजार रुपए जमा कराने को कहा। सोसाइटी के खाते का पैसे का हिसाब न मिलने पर सविता ने खुद इनीशिएट किया और चंदा जुटाकर इसे ठीक कराने पहुंची तो सचिव ने रोक दिया और असलहा निकालकर धमकी देने लगे। इस पर सविता छावड़ा की तरफ से रिपोर्ट दर्ज करायी गयी। इसमें रविन्द्र गिरी के साथ ओंकार अग्रवाल व डॉ ज्योति को आरोपित किया गया है।

महिला ने सोसाइटी के पैसे के गबन का आरोप लगाकर फर्जीवाड़ा समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करायी है। सचिव रवीन्द्र गिरी ने भी कई आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। सच्चाई की जांच की जा रही है।

अयोध्या प्रसाद मिश्र, विवेचना अधिकारी