-मेले में ड्यूटी के दौरान प्रेमनगर एडिशनल एसएचओ ने किया था कमेंट

BAREILLY: केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार पर प्रेमनगर के एडिशनल एसएचओ शाहिद अली ने अभद्र टिप्पणी कर दी। इंस्पेक्टर ने टिप्पणी मंत्री के ड्राइवर व अन्य करीबियों के सामने कही। मंत्री उस वक्त जाटवपुरा में आयोजित मेले के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस कार्यक्रम में ही इंस्पेक्टर की ड्यूटी लगी थी। मंत्री पर अभद्र टिप्पणी की शिकायत सीनियर पुलिस अधिकारियों से की गई। जिस पर एसएसपी ने मामले की जांच कराई। जांच कराने के बाद इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया गया है और मामले की पूरी जांच शुरू करा दी है।

पीछे खड़े थे ड्राइवर व अन्य

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिस वक्त इंस्पेक्टर केंद्रीय मंत्री को लेकर अपशब्द कह रहे थे, उस समय पीछे ही मंत्री के ड्राइवर व अन्य लोग खड़े थे। यह बात इंस्पेक्टर ने ध्यान नहीं दी लेकिन सवाल खड़ा होता है कि इंस्पेक्टर ने मंत्री के खिलाफ अपशब्द क्यों कहे। ड्राइवर ने इस बारे में मंत्री को भी अवगत कराया। बताया जा रहा है इंस्पेक्टर इस तरह से कई लोगों पर भी टिप्पणी करते थे। इस वजह से ही एसएसपी ने एक्शन लेने में कोई देर नहीं की।

इंस्पेक्टर ने केंद्रीय मंत्री के खिलाफ अपशब्द बोले थे। मामले की शिकायत आयी थी। मामले की जांच कराकर इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

मुनिराज जी, एसएसपी