-स्टेडियम में भरी जा रही मिट्टी को डीएम ने की जांच

PATNA : मनोज कमलिया स्टेडियम और मंगल तालाब की हालत देख डीएम भी विचलित हो गए। स्टेडियम जाने के दौरान नाला टूटा और स्टेडियम में भरी जा रही मिट्टी को भी हाथ में उठाकर देखा। उन्होंने एसडीओ को आवश्यक निर्देश भी दिए।

टोंका लगाकर बिजली व्यवस्था

मनोज कमलिया स्टेडियम में टोंका से बिजली जलती थी। पेसू ने उसे काट कर विधिवत कनेक्शन लेने की बात कही। करीब एक साल से अधिक समय तक स्टेडियम में बिजली नहीं रहने से न लाइट जलती है और न कोई अन्य गतिविधि होती है। प्रकाश पर्व की तैयारी का जायजा लेने के दौरान डीएम संजय अग्रवाल मनोज कमलिया स्टेडियम पहुंचे थे।

टूटा नाला जल्द बनवाएं

नगर निगम के द्वारा बनवाया गया नाला को टूटा देखा तो बिफर पड़े। एसडीओ राजेश रोशन को इसे नगर निगम को बता बनवाने को कहा। स्टेडियम में प्रवेश करते ही उन्होंने मिट्टी को हाथ से उठा कर देखा। स्टेडियम में लाइन नहीं होने और अन्य जानकारी केयर-टेकर भूपेंद्र गिरी से ली। इसके बाद कहा कि 7ख् घंटे में विधिवत बिजली का कनेक्शन ले मीटर लगवाएं। मौजूद खिलाडि़यों में विजय कुमार सिंह, सपन शाह, प्रभाकर श्रीवास्तव, अवधेश, पावर लिफ्टर स्वीटी आदि ने कहा कि स्टेडियम का फिल्ड सही से बने, ताकि पानी नहीं जमा हो सके। साथ ही यहां खेल की गतिविधियों के लिए ऑफिस खोलने की बात कही। डीएम ने इस संबंध में और भी निर्देश एसडीओ और संबंधित विभाग के अभियंताओं को दी।