CHAIBASA: झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के तत्वाधान में पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जेएससीए अंतर जिला महिला अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता 28 अप्रैल से चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर शुरू होने जा रही है। प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच रविवार को मेजबान पश्चिमी सिंहभूम और धनबाद के बीच खेला जाएगा। इस प्रतियोगिता में पश्चिमी सिंहभूम को गत वर्ष की विजेता टीम जमशेदपुर के साथ ग्रुप ए में रखा गया है। पश्चिमी सिंहभूम का दूसरा मुकाबला 29 अप्रैल को जमशेदपुर से खेला जाएगा।

दो-दो टीमें सेफा में जाएंगी

प्रत्येक ग्रुप से दो-दो टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी। प्रतियोगिता का एक सेमीफाइनल फाइनल मैच चाईबासा में एवं दूसरा सेमीफाइनल मैच जमशेदपुर में खेला जाएगा जबकि फाइनल मैच चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम में 4 अप्रैल को खेला जाएगा। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए धनबाद की टीम चाईबासा पहुंच गई है। आज दोनों ही टीमों ने मैदान पर जमकर पसीना बहाया। अब देखना है कल के मुकाबले में कौन सी टीम विजयी रहती है। 40-40 ओवरों का यह मैच 7:00 बजे से प्रारंभ होगा। इस प्रतियोगिता में पर्यवेक्षक की भूमिका जमशेदपुर के कानू चक्रवर्ती, एवं अंपाय¨रग की जिम्मेदारी बोकारो के उमेश पाठक और सुभाष कर्मकार को सौंपी गई है जबकि स्कोरर की भूमिका चाईबासा के संदीप रॉय निभाएंगे।

इस प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन प्रात: 7:00 बजे झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष सह पश्चिम सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ के महासचिव असीम कुमार सिंह करेंगे।