वीकली शेड्यूल के तहत हाइवे पर होगी चेकिंग

आई नेक्स्ट की खबर के बाद एसपी ट्रैफिक ने लिया फैसला

BAREILLY: इंटरसेप्टर की स्पीड पर लगा ब्रेक जल्द ही हट जाएगा। इंटरसेप्टर अब सिटी के साथ-साथ हाइवे पर भी चेकिंग करता नजर आएगा। जल्द ही इसका वीकली शेड्यूल तय किया जाएगा। आई नेक्स्ट में खबर पब्लिश होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने इंटरसेप्टर को उसके निर्धारित काम में यूज करने का डिसीजन ि1लया है।

डेली तैयार होगी रिपोर्ट

एसपी ट्रैफिक ने बताया कि उन्होंने भी देखा कि इंटरसेप्टर कई बार आफिस में खड़ा हुआ दिखायी दिया। कई बार उसे टीएसआई तो कभी किसी और को ले जाते हुए देखा गया। हालांकि इसका यूज ट्रैफिक में ही किया गया। आगे से इसका यूज स्पीड चेकिंग में ही किया जाएगा। इसके लिए वीकली हाइवे वाइज इसका शेड्यूल बनाया जाएगा। इसमें वीकली टीएसआई या एचसीपी की ड्यूटी कांस्टेबल्स के साथ फिक्स की जाएगी। डेली रिपोर्ट भी तैयार की जाएगी कि इंटरसेप्टर से कहां और कितनी देर चेकिंग की गई। इस दौरान कितने चालान काटे गए।

अभी इंक्रोचमेंट हटाने में यूज

हालांकि अभी इंटरसेप्टर का यूज ट्रैफिक के अदर वर्क में ही यूज किया जा रहा है। वेडनसडे को ट्रैफिक पुलिस ने इसका यूज इंद्रा मार्केट और डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल रोड पर इंक्रोचमेंट हटाने में किया गया। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस से कुछ दुकानदारों ने मिसबिहेव किया। वेडनसडे को ट्रैफिक पुलिस ने देहात के आटो सिटी में प्रवेश करने सिटी के अलग-अलग स्थानों पर चेकिंग अभियान भी चलाया।