-सीजेएम ने याचिका स्वीकार करते हुए दिया आदेश

ALLAHABAD: नाजरेथ हॉस्पीटल में इलाज के दौरान सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत के मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शिखा श्रीवास्तव ने याचिकाकर्ता गीतांजली की अर्जी को स्वीकार करते हुए सीएमओ को आदेश दिया है कि वे बोर्ड गठित कराकर पूरे प्रकरण की जांच कराएं और 27 अक्टूबर तक रिपोर्ट प्रस्तुत करें।

इलाज में लापरवाही से मौत

याचिका कर्ता गीतांजली ने प्रार्थना पत्र में कहा है कि उन्होंने अपने बीमार पति को इलाज के लिए नाजरेथ हॉस्पीटल में 27 जुलाई को भर्ती कराया था। जहां डॉ। आरपी शुक्ला ने इलाज में लापरवाही की। जिसकी वजह से याचिका कर्ता के पति की मौत हो गई थी।

ALLAHABAD: सरकारी धन के दुरूपयोग के मामले में कोरांव के बैदवार गांव निवासी विनोद कुमार की याचिका को स्वीकार करते हुए सीजेएम शिखा श्रीवास्तव ने डीएम को आदेश दिया है कि वे पूरे प्रकरण की जांच कराकर अपनी आख्या 29 अक्तूबर तक प्रस्तुत करें। विनोद कुमार का आरोप है कि ग्राम सभा बैदवार के के पंचायत सचिव शशिकांत उपाध्याय, ग्राम प्रधान गायत्री देवी, खंड विकास अधिकारी राकेश कुमार ने साजिश के तहत ग्राम सभा के खाता से विकास के मद में आए राज्य वित्त व मनरेगा के धन को विकास कार्य में खर्च नहीं किया। बल्कि लाखों रुपये की धनराशि को गबन कर लिया गया। जिसकी शिकायत कोरांव थाने में की गई थी, लेकिन पुलिस ने एफआई आर दर्ज नहीं किया था।