कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन को शुरु हुए एक हफ्तो हो गया है। इस दौरान केकेआर व सीएसके सबसे सफल टीमें रहीं। वहीं आरसीबी और राजस्थान राॅयल्स सबसे फिसड्डी। इन दोनों टीमों ने अपने शुरुआती दोनों मैच गंवा दिए। आरसीबी के बार-बार फ्लाॅप होने की वजह इस बार विराट का खामोश बल्ला रहा है। कोहली के लिए आईपीएल 12 का शुरुआती चरण कुछ खास नहीं गुजर रहा। मौजूदा सीजन के सर्वश्रेष्ठ औसत वाले बल्लेबाजों की लिस्ट देखें तो विराट टाॅप 20 से भी बाहर हैं।

नंबर वन पर हैं संजू सैमसन
आईपीएल की अफिशल वेबसाइट पर उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक, आईपीएल 12 में अभी तक सबसे अच्छा औसत राजस्थान राॅयल्स के युवा बल्लेबाज संजू सैमसन का रहा है। संजू ने फिलहाल दो मैच खेलकर 132.00 की औसत से 132 रन बनाए हैं। इस दौरान संजू ने कुल 80 गेंदों का सामना किया। यही नहीं संजू इस सीजन के पहले शतकवीर भी हैं। इस लिस्ट में दूसरा नाम रिषभ पंत का है जो इस सीजन 103.00 की औसत से रन बना रहे।
ipl 12 में युवराज से भी पीछे हैं कोहली,बैटिंग इतनी खराब कि टाॅप 20 में भी नहीं
विराट कोहली हैं 21वें पायदान पर
आईपीएल 12 में सर्वश्रेष्ठ औसत वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में विराट कोहली का नाम 21वें पायदान पर है। विराट ने अभी तक दो मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने कुल 52 रन बनाए। इस हिसाब से उनका औसत सिर्फ 26.00  का है। विराट से आगे तो युवराज सिंह हैं जो इस साल मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे और 38.00 की औसत से रन बना रहे।

कोहली नहीं मार पाए हाॅफसेंचुरी
आईपीएल 12 के शुरुआती दो मैचों में आरसीबी की तरफ से खेलते हुए विराट कोहली ने अभी तक एक भी हाॅफसेंचुरी नहीं लगाई। विराट का हाईएस्ट स्कोर 46 रन है जोकि उन्होंने मुंबई के खिलाफ बनाया था।
ipl 12 में युवराज से भी पीछे हैं कोहली,बैटिंग इतनी खराब कि टाॅप 20 में भी नहीं
बल्ले से नहीं निकला एक भी छक्का
इस सीजन विराट कोहली ने अभी तक सिक्सर का खाता भी नहीं खोला। वह दो मैचों में कुल 44 गेंदों का सामना कर चुके हैं मगर एक भी छक्का नहीं लगा पाए। हालांकि इस धुरंधर बल्लेबाज के बल्ले से छह चौके जरूर निकले हैं।

IPL 2019 : स्टंप तोड़ने वाला ये तूफानी गेंदबाज शामिल हुआ मुंबई इंडियंस में


संजू सैमसन ने 5 साल तक दुनिया से छुपाए रखा था अपना प्यार, इतनी खूबसूरत हैं इनकी बीवी

Cricket News inextlive from Cricket News Desk