कानपुर। आईपीएल इतिहास में सबसे फिसड्डी टीम मानी जाने वाली राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हालत इस सीजन भी कुछ खास नहीं है। विराट की कप्तानी में आरसीबी ने तीन मैच खेले हैं और तीनों में टीम को करारी हार मिली। स्टार बल्लेबाजों से सजी आरसीबी का लगातार हारना कई लोगों को समझ नहीं आता। अब इसे किस्मत कहें या कुछ और कि बतौर कप्तान तो विराट आईपीएल में फेल रहे हैं अब तो उनके बल्ले ने भी साथ छोड़ दिया है। मौजूदा आईपीएल सीजन में विराट के बल्ले से तीन मैचों में सिर्फ 55 रन निकले हैं। इस दौरान उनका बल्लेबाजी औस्त 18.33 का रहा।
ipl 12 में कोहली ने नहीं लगाया एक भी छक्का,इन 30 बल्लेबाजों से हैं पीछे
नहीं लगा पाए एक भी शतक
रन मशीन के नाम से मशहूर विराट का आईपीएल 12 में खराब प्रदर्शन भारतीय क्रिकेट बोर्ड को भी चिंता में डाल सकता है। दरअसल आईपीएल खत्म होते ही वर्ल्ड कप शुरु होगा। ऐसे में विराट का फाॅर्म में रहना बहुत जरूरी है। आईपीएल 12 में विराट अपने नाम के अनुरूप बल्लेबाजी नहीं कर पाए। वह अपनी बल्लेबाजी को लेकर जूझ रहे। अालम तो यह है कि इस सीजन विराट ने कुल 54 गेंदें खेली जिसमें सिर्फ छह गेंदें बाउंड्री पर पहुंचाई वहीं सिक्स लगाने का अभी तक इंतजार कर रहे।
ipl 12 में कोहली ने नहीं लगाया एक भी छक्का,इन 30 बल्लेबाजों से हैं पीछे
30वें पायदान पर हैं कोहली

आईपीएल 12 के शुरुआती चरण में विराट कोहली काफी पीछे हैं। सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में विराट का नाम 30वें स्थान पर है। विराट से आगे राॅबिन उथप्पा, विजय शंकर और हार्दिक पांड्या जैसे बल्लेगाज हैं। जिनसे विराट काफी टैलेंटेड हैं। विराट के लगातार फ्लाॅप होने की वजह उनका एक्सपेरिमेंट है। विराट अपनी टीम आरसीबी की ओपनिंग जोड़ी के साथ लगातार प्रयोग करते आए हैं। पहले मैच में जहां वह खुद पार्थिव पटेल के साथ ओपनिंग करने आए। वहीं दूसरे में उन्होंने मोईन अली तो तीसरे में शिमरन हेटमाॅयर को उतारा।

विरोधी टीम परिणाम विराट के रन
चेन्नई सुपर किंग्स 7 विकेट से हार 6
मुंबई इंडियंस 6 रन से हार 46
सनराइजर्स हैदराबाद 118 रन से हार 3


दो दिन पहले दी 12वीं की परीक्षा, अब बना IPL खेलने वाला सबसे युवा खिलाड़ी

संजू सैमसन ने 5 साल तक दुनिया से छुपाए रखा था अपना प्यार, इतनी खूबसूरत हैं इनकी बीवी

Cricket News inextlive from Cricket News Desk