पाकिस्‍तानी एंकर ने की केएल राहुल की तारीफ
कानपुर। किंग्‍स इलेवन पंजाब के ओपनर बल्‍लेबाज केएल राहुल इन दिनों जबर्दस्‍त फॉर्म में हैं। रविवार को राजस्‍थान के खिलाफ राहुल ने नाबाद 84 रन की पारी खेलकर पंजाब को जीत दिलाई। राहुल की यह इनिंग्‍स देख बहुत लोग इंप्रेस हो गए। सिर्फ भारत में ही नहीं दूसरे देश से भी लोकेश राहुल को वाहवाही मिल रही है। पाकिस्‍तान की एक मशहूर स्‍पोर्ट्स एंकर जैनब अब्‍बास ने टि्वटर पर अपने दिल की बात रख दी। जैनब ने लिखा कि, 'केएल राहुल शानदार, गजब की टाइमिंग, देखकर मजा आया।' आपको बता दें कि जैनब को स्‍पोर्ट्स खासतौर से क्रिकेट से काफी लगाव है, यही वजह है कि आईपीएल में पाकिस्‍तानी खिलाड़ियों के न खेलने के बावजूद वह आईपीएल बड़े चाव से देखती हैं।


कौन हैं जैनब अब्‍बास
जैनब अब्‍बास पाकिस्‍तान की स्‍पोर्ट्स एंकर हैं और वहां के एक बड़े न्‍यूज चैनल में कार्यरत हैं। हाल ही में पिछले कुछ महीनों पहले पाकिस्‍तानी में आयोजित हुई पीएसएल यानी पाकिस्‍तान सुपर लीग की वह प्रेजेंटर भी रही हैं। हालांकि आईपीएल से उनका कोई जुड़ाव नहीं है, मगर बतौर क्रिकेट प्रशंसक वह यहां के मैचों को बड़ी दिलचस्‍पी से देखती हैं। रविवार को राजस्‍थान के खिलाफ केएल राहुल की जबर्दस्‍त बैटिंग देख जैनब ने ट्वीट कर अपने दिल की बात कह दी।


कभी कोहली पर किया था जादू-टोना
जैनब अब्‍बास पिछले साल चैंपियस ट्राफी में काफी चर्चा में रहीं थीं। दरअसल हुआ यूं कि जैनब टूर्नामेंट कवर करने इंग्‍लैंड गई थीं। यहां उनकी मुलाकात टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली से हुई। जैनब ने कोहली के साथ एक सेल्‍फी भी ली। जैसे ही उनकी यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर आई लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल इस मुलाकात के ठीक एक दिन बाद भारत को मैच खेलना था, मगर उस मैच में कप्‍तान कोहली शून्‍य पर आउट हो गए। जिसका जिम्‍मेदार जैनब को माना गया, क्‍योंकि इससे एक दिन पहले जैनब ने साउथ अफ्रीकी बल्‍लेबाज एबी डविलियर्स संग भी सेल्‍फी ली थी और डिविलियर्स भी उस मैच में जीरो पर आउट हो गए थे। इसके बाद सभी लोग कहने लगे कि जैनब ने कोहली और डिविलियर्स पर कुछ जादू-टोना किया है।

IPL 11 : पंजाब को जीत दिलाने वाले केएल राहुल के 1 रन की कीमत है तकरीबन 3 लाख रुपये

21वीं सदी में जन्‍में पहले इंटरनेशनल क्रिकेटर ने पंजाब को दिलाई जीत, गेल से दोगुनी कीमत में बिका था

Cricket News inextlive from Cricket News Desk