केकेआर प्‍लेयर्स की एक्‍टिंग क्‍लॉस
कानपुर। आईपीएल 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स की स्‍िथति फिलहाल ठीक है। यही वजह है कि अंक तालिका में तीसरे नंबर पर बनी केकेआर के खिलाड़ी थोड़ा रिलैक्‍स फील कर रहे। टीम के कप्‍तान दिनेश कार्तिक पिछले कुछ मैचों से फॉर्म में आ गए और टीम को जीत दिला रहे। केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान तो कार्तिक की तारीफ करते नहीं थक रहे। खैर कोलकाता का अगला मैच रविवार को हैदराबाद के साथ होगा। मगर उससे पहले केकेआर की खिलाड़ियों की तैयारी देख लीजिए, ये तैयारी क्रिकेट मैच की नहीं बल्‍िक एक्‍टिंग की हो रही। दरअसल टीम के कुछ प्‍लेयर्स शाहरुख खान की नकल कर रहे हैं इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्‍कि खुद एसआरके ने किया है।

ऐसे बोले शाहरुख के डॉयलाग
शाहरुख के प्रोड्क्‍शन हाऊस रेड चिली ने बीती रात एक वीडियो ट्वीट किया। इस वीडियो में आप देख सकेंगे कि कोलकाता के कुछ खिलाड़ी शाहरुख के डॉयलाग बोलते नजर आ रहे। इसमें सुनील नरेन, कुलदीप यादव, रॉबिन उथप्‍पा, से लेकर कप्‍तान दिनेश कार्तिक तक शामिल हैं। ये सभी खिलाड़ी शाहरुख की फिल्‍म 'रईस', 'दिलवाले' और 'मैं हू ना' के डॉयलाग बोल रहे हैं। एक ओर जहां सुनील नरेन को चेन्‍नई एक्‍सप्रेस का डॉयलाग बोलने में दिक्‍कत आई, तो वहीं पीयूष चावला ने एक टेक में ही धांसू डॉयलाग बोल दिया। हालांकि सबसे ज्‍यादा इफेक्‍टिव रॉबिन उथप्‍पा का रहा, जिन्‍होंने फिल्‍म दिलवाले का 'दिल तो हर किसी के पास होता मगर हर कोई दिलवाला नहीं होता' डॉयलाग को पूरे फील के साथ बोला।

किंग खान हुए काफी खुश
अपनी टीम के खिलाड़ियों को एक्‍टर बनता देख शाहरुख को काफी खुशी हुई। उन्‍होंने भी एक ट्वीट किया, 'मुझे मेरी टीम से बहुत प्‍यार है। मैं तुम्‍हारे लिए क्रिकेट छोड़ देता हूं और तुम मेरी लिए एक्‍टिंग छोड़ दो। हा..हा..हा।' खैर यह सबकुछ तो एक मजाक था, मगर केकेआर ने मौजूदा आईपीएल सीजन में पिछड़ने के बावजूद अच्‍छी वापसी की है। टीम प्‍लेऑफ में पहुंचने की मजबूत दावेदार है। शाहरुख कई मौकों पर टीम को चियर करने स्‍टेडियम गए। मगर अब वे अपनी अकमिंग फिल्‍म 'जीरो' की शूटिंग के लिए अमेरिका चले गए हैं।

2019 में शुरु होकर 2 साल चलेगा 'टेस्‍ट वर्ल्‍ड कप', बिना टॉस उछाले खेला जाएगा मैच!

सचिन से करीब 117 साल पहले WG Grace ने ठोक दिए थे सौ शतक, 51 साल में हुए थे रिटायर

Cricket News inextlive from Cricket News Desk