इसलिए दाढ़ी नहीं कटवा रहे कोहली
बेंगलुरु (पीटीआई)। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान और स्‍टाईलिश क्रिकेटर विराट कोहली की दाढ़ी हमेशा ट्रेंडिंग में रही है। विराट को देखकर न जाने कितने लड़कों ने बियर्ड लुक अपना लिया। मगर कोहली इस लुक में हमेशा क्‍यों रहते हैं इसका राज खुल गया। बेंगलुरु में गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान विराट से सवाल पूछा गया कि, आखिर वो अपनी दाढ़ी क्‍यों नहीं कटवाते हैं। इसके जवाब में विराट ने कहा, 'मुझे यह बहुत पसंद है। मुझे लगता है ये मेरे ऊपर जंचती है। इसलिए मैं इसे नहीं कटवाऊंगा।' यही नहीं कोहली ने आगे यह भी कहा कि, 'बियर्ड लुक को मेनटेन करना अब काफी आसान है। मार्केट में तमाम बियर्ड ऑयल आते हैं जिनसे आप अपनी दाढ़ी को अच्‍छा शेप दे सकते हैं। हालांकि कभी-कभी जब दाढ़ी ज्‍यादा बड़ी और घनी हो जाती है तो उसे ट्रिम करना पड़ता है।'
विराट कोहली ने बताया,इस वजह से नहीं काटते दाढ़ी
पिछले साल मिला था चैलेंज
आईपीएल 11 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्‍तानी कर रहे विराट कोहली खेल के साथ-साथ अपने स्‍टाईल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। कोहली जो हेयर स्‍टाईल या लुक अपनाते हैं, बाकि क्रिकेटर्स और फैंस भी उसे फॉलो करते हैं। पिछले कुछ सालों से कोहली एंड टीम दाढ़ी वाले लुक में नजर आई। रोहित शर्मा से लेकर हार्दिक पांड्या और जडेजा तक सभी बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ मैदान पर आते थे। लेकिन पिछले आईपीएल सीजन में कुछ खिलाड़ियों ने अपने लुक में बदलाव किया था। ज्‍यादातर सभी ने दाढ़ी कटवाकर नया लुक अपनाया था। मगर विराट बियर्ड लुक में ही रहे।
विराट कोहली ने बताया,इस वजह से नहीं काटते दाढ़ी
अनुष्‍का को पसंद है विराट की दाढ़ी
दरअसल पिछले साल इन भारतीय खिलाड़ियों ने ब्रेकिंग द बियर्ड नाम का एक चैलेंज शुरु किया था, जिसमें खिलाड़ी एक-दूसरे को दाढ़ी कटवाने का चैलेंज देते थे। रवींद्र जडेजा ने जब कोहली को यह चैलेंज दिया तो विराट ने साफ मना कर दिया था।कोहली ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक तस्‍वीर शेयर की और कैप्‍शन लिखा था कि, 'सॉरी दोस्‍तों, मैं इस लुक को चेंज नहीं कर सकता, मैं अभी दाढ़ी नहीं कटवाऊंगा' हालांकि कोहली ने अन्‍य खिलाड़ियों के बदले हुए लुक की तारीफ भी की थी। कोहली की इस पोस्‍ट पर सबसे अच्‍छा कमेंट अनुष्‍का शर्मा का था। अनुष्‍का ने लिखा था कि, 'तुम ऐसा नहीं कर सकते' इसका मतलब साफ है कि कोहली को दाढ़ी कटवाने से किसी और ने नहीं अनुष्‍का ने रोक रखा है।

IPL खेलते-खेलते ये क्रिकेटर बन गए एक्‍टर, करने लगे शाहरुख की कॉपी

Cricket News inextlive from Cricket News Desk