कानपुर। आईपीएल एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां युवा और होनहार चेहरों की खूब डिमांड रहती है। मौजूदा आईपीएल सीजन में भी सभी टीमों ने दुनियाभर के टैलेटेड यंग क्रिकेटर्स को टीम में जगह दी है। ऐसी ही एक टीम है किंग्स इलेवन पंजाब जिसने अपनी टीम में जहां सैम करन जैसे युवा गेंदबाज को शामिल किया तो इनकी ही टीम में दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल भी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि करन और गेल की उम्र में आधे का अंतर है। गुरुवार को गेल ने करन के साथ ऐसी ही एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें सैम विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के सामने बच्चे नजर आ रहे।
एक साथ ipl खेल रहे वो क्रिकेटर,जिनकी उम्र में है आधे का अंतर
गेल ने करन के साथ तस्वीर की शेयर
किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने बीते दिनों अपने अफिशल टि्वटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में गेल और करन दोनों नजर आ रहे मगर रोचक बात ये है कि गेल ने इस पोस्ट में दो तस्वीरें साझा की हैं। इसमें एक में करन बच्चे नजर आ रहे और गेल उनके कंधे पर हाथ रखे हैं। वही दूसरी फोटो हाल की है जिसमें करन किंग्स इलेवन पंजाब की जर्सी पहने खड़े हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए गेल लिखते हैं, 'ये हर युवा क्रिकेटर का सबसे यादगार लम्हा होता है। मैं कह सकता हूं कि आपने जो चाहा उसे आज पा लिया।' इस कैप्शन में गेल ने करन को भी टैग किया।

IPL में इन 4 भाईयों ने खूब निभाई दुश्मनी, एक-दूसरे के खिलाफ खेला मैच


IPL 12 में इस गेंदबाज ने हर दूसरी गेंद फेंकी डाॅट, बल्लेबाज नहीं बना पा रहे रन


करन से दोगुनी उम्र है गेल की
यही नहीं पोस्ट में गेल ने हंसी-मजाक भी किया है। गेल ने पोस्ट के अंत में लिखा कि, मुझे लगता है कि इस तस्वीर में मैं पहले से ज्यादा युवा लग रहा मगर करन तुम तो मुझसे छोटे हो ही।' बता दें गेल और करन की उम्र में आधे से ज्यादा का अंतर है। कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल कुछ दिनों में 40 साल के होने वाले हैं वहीं करन की उम्र अभी सिर्फ 20 साल है।