कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का आगाज काफी धमाकेदार अंदाज में हुआ। इस सीजन को शुरु हुए एक हफ्ता बीता है कि बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर रिकाॅर्ड पे रिकाॅर्ड बनाना शुरु कर दिया। रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच ऐसा ही एक दिलचस्प मैच खेला गया। इस मैच में हैदराबाद के दो बल्लेबाजों डेविड वार्नर और जाॅनी बेयरेस्टो ने शानदार शतक जड़ा। आईपीएल इतिहास में यह दूसरा मौका है जब किसी एक पारी में दो बल्लेबाजों ने सेंचुरी बनाई हो।
ipl मैच की एक पारी में कितनी बार लगे हैं दो शतक,यहां जानें
वार्नर और बेयरेस्टो ने दोहराया इतिहास

हैदराबाद ने पहले खेलते हुए डेविड वार्नर के (100) और जाॅनी बेयरेस्टो (114) के शतकों की बदौलत 231 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया। ये दोनों बल्लेबाज ओपनिंग करने आए थे। जाॅनी तो 7 छक्के और 12 चौके लगाकर आउट हो गए। मगर वार्नर अंत तक टिके रहे। बाएं हाथ के बल्लेबाज वार्नर ने 5 छक्के और 5 चौके लगाए।
ipl मैच की एक पारी में कितनी बार लगे हैं दो शतक,यहां जानें
साल 2016 में भी लगे थे एक पारी में दो शतक
आईपीएल इतिहास में इससे पहले एक पारी में दो शतक लगाने का कारनामा 2016 में हुआ था। तब ये शतक राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के बल्ले से निकले थे। इन दोनों ने गुजरात राॅयल्स के अगेंस्ट शतकीय पारी खेली थी। उस मैच में विराट कोहली के बल्ले से जहां 109 रन निकले थे वहीं डिविलियर्स ने नाबाद 129 रन की पारी खेली थी। तब विराट ने 8 और एबीडी ने 12 छक्के लगाए थे। आरसीबी ने इन दो शतकों की बदौलत तीन विकेट पर 248 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था, जवाब में गुजरात की टीम 104 रन पर ही सिमट गई थी।

संजू सैमसन ने 5 साल तक दुनिया से छुपाए रखा था अपना प्यार, इतनी खूबसूरत हैं इनकी बीवी


IPL 2019 : कौन है ये तूफानी बल्लेबाज, जिसके बराबर रन कोहली की पूरी टीम भी नहीं बना पाई

Cricket News inextlive from Cricket News Desk