कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का 49वां मैच बुधवार को राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम राजस्थान राॅयल्स के बीच खेला गया। वर्षा प्रभावित इस मैच में ओवरों की संख्या कम कर 5-5 ओवर किए गए, हालांकि बाद में ये भी पूरा नहीं हो सका। राजस्थान ने टाॅस जीतकर आरसीबी को पहले खेलने का न्यौता दिया। कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ओपनिंग करने मैदान में आए। विराट ने तो ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए 7 गेंदों में 25 रन बनाए। मगर दूसरे ओवर में जब श्रेयस गोपाल ने विराट का विकेट लिया तो मानों विकेटों की झड़ी लग गई। इसके बाद अगली गेंद पर डिविलियर्स भी 10 रन बनाकर आउट हो गए। गोपाल के बाद हैट्रिक का शानदार मौका था।
5-5 ओवर का खेला गया ipl मैच,श्रेयस ने इसमें भी हैट्रिक लेकर रचा इतिहास
गोपाल ने किए ये तीन शिकार
इसके बाद बैटिंग करने आए मार्कस स्टोयनिस भी पहली ही गेंद पर गोपाल का शिकार बने। इस तरह कोहली, डिविलियर्स और स्टोयनिस को लगातार तीन गेंदों में आउट कर गोपाल ने हैट्रिक पूरी की। बताते चलें कि टी-20 क्रिकेट में गोपाल की यह पहली हैट्रिक है। यही नहीं क्रिकेट के इस छोटे फार्मेट में रद हुए मैच में किसी गेंदबाज द्वारा ली गई ये पहली हैट्रिक है।
5-5 ओवर का खेला गया ipl मैच,श्रेयस ने इसमें भी हैट्रिक लेकर रचा इतिहास
राजस्थान की चौथी हैट्रिक
आईपीएल इतिहास में राजस्थान राॅयल्स की तरफ से श्रेयस गोपाल हैट्रिक लेने वाले चौथे गेंदबाज हैं। गोपाल से पहले 2012 में अजीत चंडीला, 2014 में प्रवीण तांबे और 2014 में शेन वाटसन ऐसा कर चुके हैं।

IPL छोड़कर जा रहे वार्नर बिना शादी बने थे पिता, देखें इनकी माॅडल पत्नी का ग्लैमरस अंदाज

IPL 12 में प्लेऑफ की जंग : इन चार टीमों में सिर्फ 2 करेंगी क्वाॅलीफाई


इस सीजन दूसरी हैट्रिक
मौजूदा आईपीएल सीजन की यह दूसरी हैट्रिक है। इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज सैम करन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हैट्रिक ली थी।