मुंबई (पीटीआई)। आईपीएल 2019 के 24वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ तूफानी पारी खेलने वाले कीरोन पोलार्ड करीब तीन सालों से इंटरनेशनल मैच नहीं खेल रहे। बुधवार को 10 छक्के लगाने के बाद पोलार्ड को लगा कि इस पारी के बाद शायद उनकी वेस्टइंडीज टीम में जगह बन जाए। मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए पोलार्ड ने कल वानखेड़े में 31 गेंदों में 83 रन बनाए। कीरोन ने जब वर्ल्ड कप टीम में सलेक्शन को लेकर पूछा गया तो उनका जवाब था, 'हां बिल्कुल आप ऐसा कह सकते हो। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को नया चेयरमैन मिला है।' हालांकि पोलार्ड ने आगे यह भी कहा कि आज मैंने रन बनाए इसलिए ये सवाल खड़ा हुआ लेकिन मैं सिर्फ खेल को इंज्वाॅय करता हूं और हर मैच में बेहतर करने की कोशिश करता।
ipl : 10 छक्के लगाने वाले कीरोन पोलार्ड करीब 3 साल से वेस्टइंडीज टीम से बाहर हैं
टीम में जगह बनेगी या नहीं
वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाजों में एक रहे पोलार्ड आगे कहते हैं, 'मैं एक क्रिकेटर हूं। मेरी उम्र अभी सिर्फ 31 साल है और मेरे अंदर काफी क्रिकेट बचा हुआ है। मैं आशा करता हूं कि जो लोग मेरे साथ हैं, मेरा सपोर्ट करेंगे। 2018 गुजर चुका है, लेकिन आज भी मैं क्रिकेट को वैसे ही इंज्वाॅय कर रहा।' बताते चलें कि बीते सालों में वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के पुराने अध्यक्ष और कई सीनियर क्रिकेटरों के बीच काफी मतभेद हुआ था जिसका खामियाजा इन क्रिकेटर्स को भुगतना पड़ा। खैर अब अध्यक्ष बदलने के बाद पोलार्ड के टीम में वापस आने की उम्मीद जगी है मगर ये स्टार क्रिकेटर अभी सिर्फ अपनी फाॅर्म पर नजर बनाए है।

IPL 2019 : पत्नी को बर्थ डे गिफ्ट देने के लिए पोलार्ड ने मार दिए 10 छक्के

IPL 2019 : पोलार्ड ने लगाए 10 छक्के, MI ने KXIP को तीन विकेट से दी मात

आईपीएल 12 में छाए हैं कैरेबियाई खिलाड़ी
पोलार्ड आगे कहते हैं, 'जब भी मुझे मौका मिलता है मैं बेहतर खेल दिखाने की कोशिश करता हूं। मेरी उम्र तो सिर्फ 31 साल है जबकि क्रिस गेल 39 की उम्र में भी धमाकेदार बल्लेबाजी कर रहे। इसके अलावा एक और कैरेबियाई बल्लेबाल आंद्रे रसेल भी इस सीजन खूब अच्छी बल्लेबाजी कर रहा। मौजूदा आईपीएल सीजन वेस्टइंडीज खिलाड़ियों के लिए बेहतर गुजर रहा।'