नई दिल्ली (पीटीआई)। 23 मार्च से शुरु हो रहे आईपीएल 2019 के मैचों की टाइमिंग आ गई है। गुरुवार को सीओए चीफ विनोद राय ने साफ कर दिया कि इस बार भी लीग के सारे मैच अपने तयशुदा टाइम शाम आठ बजे ही शुरु होंगे। वहीं दोपहर वाले मैच चार बजे से खेले जाएंगे। बता दें पिछले साल से ही बीसीसीआई पर मैचों की टाइमिंग बदलने का दबाव पड़ रहा था। फ्रेंचाइजी चाहती थी कि आईपीएल के मैच शाम सात बजे से शुरु हों मगर बोर्ड ने उनकी अपील को न मानते हुए टाइमिंग में कोई फेरबदल नहीं किया।

काफी समय से था इंतजार

बोर्ड के इस फैसले के बाद टीम के एक अधिकारी ने कहा, 'हम बीसीसीआई के फैसले का स्वागत करते हैं। पिछले साल हमने मैचों के टाइम बदलने के लिए बोर्ड को कहा था। मगर इस बार ऐसा कुछ नहीं था। हम बोर्ड के फैसले का कई दिनों से इंतजार कर रहे थे।'  

धोनी बनाम कोहली के बीच पहला मैच
आईपीएल के 12वें सीजन का शेड्यूलभी सिर्फ दो हफ्तों का जारी हुआ है। सीजन का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 23 मार्च को चेन्नई में खेला जाएगा। यानी कि आईपीएल फैंस को पहली भिड़ंत धोनी बनाम कोहली के बीच देखने को मिलेगी। इस बार भारत में लोकसभा चुनाव को लेकर आईपीएल जल्दी शुरु किया जा रहा। शुरुआती शेड्यूल 23 मार्च से 5 अप्रैल तक का जारी किया गया है मगर बोर्ड का कहना है इस दौरान चुनाव होता है तो शेड्यूल रिवाइज किया जाएगा।

IPL 12 : धोनी बनाम कोहली के बीच 23 मार्च को होगा पहला मुकाबला, ये है पूरा शेड्यूल

IPl 2019 : जानिए किस चैनल पर दिखाए जाएंगे मैच और मोबाइल पर कैसे देखें लाइव?

Cricket News inextlive from Cricket News Desk