कानपुर। मौजूदा आईपीएल सीजन में शुरुआती हार के बाद विराट कोहली की टीम आरसीबी लगातार दो मैच जीतकर लय में लौट आई। इस समय टीम का रंग-ढंग बिल्कुल बदल गया। इसकी असल वजह है, टीम में डेल स्टेन जैसे गेंदबाज का शामिल होना। कोहली ने स्टेन पर भरोसा जताया और टीम दोनों मैच जीत गई। इसकी खुशी मैदान पर भी देखी गई। अब तो कोहली ने अपने अफिशल सोशल मीडिया अकाउंट में भी स्टेन के साथ एक फोटो शेयर की है, मगर इस तस्वीर की खासियत है कि कोहली ने स्टेन के साथ 10 साल पुरानी तस्वीर भी साझा की।
10 साल पहले आईपीएल में ऐसे दिखते थे विराट कोहली
कोहली का 10 साल पुराना लुक

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 10 साल पहले कैसे दिखते थे। इस बात का प्रमाण उनकी ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट है। कोहली ने स्टेन के साथ 10yearchallenge हैशटैग के साथ दो तस्वीरें साझा की। इसमें एक तस्वीर 10 साल पुरानी है तब भी स्टेन और कोहली एक टीम में खेलते थे। इस साल भी ये दोनों एक साथ हैं। इसमें आप देखेंगे कि स्टेन तो लगभग वैसे ही हैं मगर कोहली में बड़ा बदलाव आया है।

IPL में शतक लगाने वाले रहाणे ने पड़ोसी से की शादी, बचपन से करते थे प्यार

IPL 12 : स्टंप में गेंद लगने के बावजूद नहीं दिया गया आउट, इस आईपीएल ये 4 खिलाड़ी रहे लकी

सबसे नीचे हैं आरसीबी
इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में विराट कोहली की टीम राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हालत बेहद खराब है। अंक तालिका में आरसीबी सबसे निचले पायदान पर है। हालांकि टीम ने लगातार पिछले दो मैच जीते हैं। इस जीत की वजह टीम में डेल स्टेन का शामिल होना है। साउथ अफ्रीका के तूफानी गेंदबाज स्टेन ने पिछले दो मैचों में चार विकेट लिए हैं। चेन्नई के खिलाफ आखिरी मुकाबले में बैंगलोर को एक रन से जीत मिली थी। इस जीत के बाद कप्तान विराट कोहली पूरे जोश से भरे हैं।