-आईआरसीटीसी की ओर से सस्ते टूर पैकेज का ऑफर

-फ्लाइट टिकट के साथ मिलेगी एसी रूम में ठहरने व खाने की सुविधा

varanasi@inext.co.in

VARANASI

यदि आप समर वैकेशन के दौरान अब तक कहीं घूमने नहीं जा पाए हैं तो अफसोस न करें. रेलवे घूमने के शौकीन लोगों के लिए एक सस्ते ट्रिप का ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर में आपको फ्लाइट का टिकट मिलेगा और देश की दो सबसे खूबसूरत प्लेस पर घूमने का मौका भी मिलेगा. जी हां, अगर आपका भी मन अंडमान और निकोबार आइलैंड जाने का है तो रेलवे का यह ऑफर बेहतरीन है, जिसके थ्रू आप काफी कम खर्च में अंडमान और निकोबार आइलैंड घूम लेंगे. वह भी फ्लाइट से.

चार रात व पांच दिन का पैकेज

आईआरसीटीसी की ओर से दिया जा रहा यह टूर पैकेज चार रात और पांच दिन का है. इसे बुक कराने वालों को इंडिगो का इकोनॉमी क्लास का टिकट मिलेगा. 15 अगस्त से स्टार्ट हो रहे इस टूर में एक व्यक्ति के लिए ट्रिपल शेयरिंग में जीएसटी के साथ 21,120 रुपये चुकाने होंगे. वहीं डबल शेयरिंग में 21,760 रुपये पेड करना होगा. बच्चों के लिए 19,815 रुपये पेमेंट करना होगा. इस पैकेज में एक से चार साल का एक बच्चा कॉम्पलीमेंटरी होगा, वह माता-पिता के साथ होटल अकामडेशन शेयर कर सकता है. दो साल से ऊपर के बच्चे के लिए हवाई टिकट जरूरी होगा.

कोलकाता से टूर की शुरुआत

चार रात और पांच दिन के इस टूर पैकेज की शुरुआत कोलकाता से होगी. आईआरसीटीसी के ऑफिसर्स के मुताबिक इस पैकेज का नाम अंडमान डिलाइट्स एक्स कोलकाता है जिसमें पोर्ट ब्लेयर और हैवलॉक इन टू डेस्टिनेशंस को कवर किया जाएगा. साथ ही इंडिगो के इकॉनमी क्लास से कोलकाता से अंडमान की राजधानी पोर्ट ब्लेयर और वापस कोलकाता का सफर शामिल है. कोलकाता से फ्लाइट का डिपार्चर टाइम सुबह 7.35 बजे है, जो पोर्ट ब्लेयर सुबह 9.50 बजे पहुंचेगी. रिटर्निग में फ्लाइट का डिपार्चर टाइम सुबह 10.20 बजे है. यह कोलकाता दोपहर 12.35 बजे पहुंच जाएगी. टूर पैकेज में सभी जगहों पर डबल शेयरिंग बेसिस पर एसी कमरों में ठहरना, एंट्री टिकट, फेरी टिकट और फॉरेस्ट एरिया में जाने की इजाजत होगी.

आईआरसीटीसी ने टूर लवर्स को अंडमान ट्रिप का खास ऑफर दिया है. इसके लिए कम पैसे में लोगों को टूर पैकेज दिया जाएगा.

अश्वनी श्रीवास्तव, सीआरएम

आईआरसीटीसी