- लकी ड्रॉ में जीत सकते हैं लैपटॉप और दिल्ली से वैष्णो देवी का टूर पैकेज

- टिकट लेने वालों के लिए मंथली व वीकली ड्रॉ स्कीम चला रहा है आईआरसीटीसी

patna@inext.co.in

PATNA: अगर आप आईआरसीटीसी यूजर हैं और आईआरसीटीसी से टिकट लेते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. आप लकी हुए, तो आईआरसीटीसी आपको आई फोन, लैपटॉप, स्मार्ट फोन या एप्पल का भी फोन दे सकता है. आईआरसीटीसी नई स्कीम के तहत अपने यूजर के लिए वीकली और मंथली लकी ड्रॉ निकालता है. इसमें सलेक्टेड यूजर को इनाम दिया जाता है.

हर वीक व मंथ लकी ड्रॉ

आईआरसीटीसी अपने यूजर की एक्टिविटी को बढ़ाने के लिए यह स्कीम चला रहा है. इसमें दो तरह के स्कीम लांच किए गए हैं. एक वीकली स्कीम है तो दूसरा मंथली लकी ड्रॉ स्कीम. इसमें उन्ही यूजर को शामिल किया जाता है, जो वीक में एटलिस्ट एक टिकट या फिर मंथ में एक टिकट जरूर लेते हैं. वीकली लकी ड्रॉ में हर मंडे को लकी ड्रॉ के जरिए विनर चुना जाता है. वहीं, मंथली लकी विनर में मंथ के पहले हप्ते में लकी ड्रॉ निकाला जाता है. चुने हुए विनर को इसकी सूचना आईआरसीटीसी रजिस्टर्ड मेल आईडी और फोन नंबर पर दे दिया जाता है और प्राइज भी रजिस्टर्ड एड्रेस पर भेजी जाती है.

जीत सकते हैं आईफोन

वीकली लकी ड्रॉ के फ‌र्स्ट विनर लैपटॉप जीत सकते हैं, वहीं सेकेंड और थर्ड विनर स्मार्ट फोन जीत सकते हैं. मंथली लकी ड्रॉ के फ‌र्स्ट विनर पा सकते हैं एप्पल मेसिंतोश और सेकेंड और थर्ड विनर पा सकते हैं आई फोन. वीकली लकी ड्रॉ के चौथे विनर को एक पर्सन के लिए दिल्ली से वैष्णो देवी का टूर पैकेज दिया जाएगा और मंथली लकी ड्रॉ स्कीम के चौथे विनर को यही टूर पैकेज मिलेगा, लेकिन चार सदस्यों के लिए.