i special

-आईआरसीटीसी की तरफ से रेलवे पैसेंजर्स को खास तोहफा

-बरेली के 11 लोग अब तक करा चुके हैं बुकिंग

bareilly@inext.co.in

BAREILLY: रामायण से जुड़ी यादों को सहेजना चाहते हैं, तो आईआरसीटीसी आपके लिए खास टूर लाया है. आईआरसीटीसी रेल यात्रियों के लिए इस रक्षाबंधन खास तोहफा लेकर आया है. इस खास टूर पैकेज में यात्री श्रीलंका घूम सकते हैं. इस टूर पैकेज के श्रीलंका में मौजूद ऐसे टूरिस्ट प्लेसेज पर घुमाया जाएगा, जिनका रामायण में जिक्र हैं. श्रीलंका टूर पर जाने के लिए बरेली के लोगों में भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. रेलवे के इस स्पेशल ऑफर का फायदा उठाते हुए अभी तक 11 लोग बुकिंग भी करा चुके हैं.

इन जगहों पर घुमाया जाएगा

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि टूर पैकेज का उद्देश्य रामायण से जुड़े प्लेस से लोगों को अवगत करना है. पैसेंजर्स को नेगोंबो बीच, नुवरा एलीया हिल स्टेशन, ग्रेगरी झील, अशोक वाटिका, सीता माता मंदिर, रामबोडा झरना, भक्त हनुमान मंदिर, मनावरी मंदिर, मुनेश्वर शिव मंदिर, पिन्नावाला हाथी अनाथालय, पवित्र टूथ अवशेष का मंदिर, कैंडी शहर, चाय बागान और चाय बनाने की फैक्ट्री, मसालों के बाग, कोलम्बो शहर का टूर अंजनेर मंदिर और विभीषण मंदिर भी घुमाया जाएगा.

ऐसा होगा पैकेज

5 रातें और 6 दिन का पैकेज मिलेगा श्रीलंका टूर के लिए.

25 अगस्त को दिल्ली हवाई अड्डे से ले जाया जाएगा टूर पैकेज के लिए बुकिंग कराने वाले लोगों को.

48,500 रुपए का शुल्क लिया जा रहा है प्रति पैसेंजर.

3 स्टार होटल में स्टे, हवाई यात्रा, एसी बस से सड़कों की यात्रा, खाना-पीना और विभिन्न संरक्षित इमारतों के टिकट का शुल्क है शामिल

70 वर्ष से अधिक उम्र के यात्रियों के लिए इंश्योरेंस का भी प्रावधान

इंश्योरेंस की भी सुविधा

संस्कृति से जुड़े धार्मिक स्थलों पर भ्रमण के अलावा यात्रियों को इंश्योरेंस भी रहेगा. 70 वर्ष से अधिक उम्र के यात्रियों के लिए इंश्योरेंस का भी प्रावधान किया गया हैं.


कॉलिंग

टूर पर जाने के लिए मैंने बुकिंग करा रखी है. काफी अच्छी सुविधाएं मिल रहा है. 25 अगस्त को जाना है.

-अमित सिंह, राजेंद्र नगर

आईआरसीटीसी ने 6 दिन का पैकेज दिया है. रहने-खाने के साथ ही इंश्योरेंस भी कवर कर रहा है. मैं और मेरा फ्रेंड जा रहे हैं.

-रोहित, सिविल लाइंस