features@inext.co.in  
KANPUR: बीते कई महीनों से लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे एक्टर इरफान खान को लेकर कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि वह दिवाली के मौके पर इंडिया आने वाले हैं। हालांकि, तब इस बात का खुलासा नहीं किया गया था कि वह कब इंडिया आ रहे हैं और यहां कितना वक्त बिताएंगे। अब सुनने में आ रहा है कि इरफान मुंबई आए थे, वहां से वह नासिक वाले अपने फार्महाउस पर भी गए लेकिन उन्होंने किसी को इसकी भनक नहीं लगने दी। कहा जा रहा है कि वह वापस लंदन लौट चुके हैं। इस एक्टर के पब्लिसिस्ट का कहना है कि इरफान नहीं चाहते थे कि लोगों को उनकी विजिट के बारे में पता चले।
इस वजह 2 दिन के लिए गुपचुप इंडिया आ कर लौट गए इरफान,सेहत को लेकर ये है नया अपडेट
सेहत के लिए की पूजा?
कुछ मीडिया रिपोट्र्स में यह भी कहा गया है कि इरफान की इंडिया विजिट बहुत पर्सनल थी और वह नासिक के त्रियंबकेश्वर शिव मंदिर भी गए जहां उन्होंने अपनी अच्छी सेहत के लिए पंडितों के साथ पूजा और हवन भी किया। एक वेबसाइट की खबर में सोर्सेज के हवाले से कहा गया है, 'अभी यह साफ नहीं हुआ है कि इरफान त्रियंबकेश्वर शिव मंदिर कब गए थे पर वह सिर्फ दो दिनों के लिए ही इंडिया आए थे और इसके बाद अपना आगे का इलाज कराने लंदन लौट गए।'
इस वजह 2 दिन के लिए गुपचुप इंडिया आ कर लौट गए इरफान,सेहत को लेकर ये है नया अपडेट
बीमारी ने दी बड़ी सीख
इस साल मार्च में इरफान ने खुद दुनिया से शेयर किया था कि उनमें 'न्यूरोएंडोक्राइन' ट्यूमर डायग्नोस हुआ है, जो बहुत रेयर तरह का कैंसर है। उस वक्त उन्होंने कहा था कि जब आपके साथ कोई चीज अचानक होती है, जिसके बारे में आपने कभी सोचा नहीं होता है, तो वह आपको जल्दी बड़ा कर देती है। इसके बाद जून में उन्होंने एक इमोशनल लेटर लिखकर कहा था कि इस बीमारी ने उनकी जिंदगी बदल दी है और उन्हें एहसास कराया है कि हम समंदर की लहरों के बीच तैरते मामूली तिनकों की तरह हैं।

अमिताभ बच्चन की ऑनस्क्रीन पत्नी को हुआ कैंसर, ये बाॅलीवुड स्टार्स भी हैं इसका शिकार

इरफान खान ट्रीटमेंट के दौरान दिवाली पर पहली बार लौट रहे भारत, इस बायोपिक फिल्म में जल्द आ सकते हैं नजर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk