कानपुर। इरफान खान विदेश में अपनी गंभीर बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे हैं। इस दौरान वो एक भी बार भारत नहीं लौट सके। अप्रैल में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'ब्लैकमेल' और जुलाई में आई 'कारवां' के प्रमोशन के लिए भी वो देश नहीं आ सके। नतीजतन उनकी दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। हालांकि वो अपनी सेहत से जुडी़ जानकारी फैंस को देते ही रहते हैं। एक बार फिर इरफान के स्पोक पर्सन ने उनकी सेहत से जुडी़ जानकरी देते हुए ये खुलासा किया है कि इरफान इस दिवाली घर लौटेंगे और यहीं दीपावली सेलिब्रेट करेंगे। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक वो इस बुद्धवार की सुबह तक अपने घर पर होंगे।
इरफान खान ट्रीटमेंट के दौरान दिवाली पर पहली बार लौट रहे भारत,इस बायोपिक फिल्म में जल्द आ सकते हैं नजर
इस बॉयोपिक फिल्म में भी आ सकते हैं नजर
इरफान के परिवार के एक नजदीकी सोर्स ने उनके घर लौटने की बात का खुलासा करते हुए कहा, 'इरफान और उनका परिवार इस बार अपने नासिक वाले फार्म हाउस में दिवाली सेलिब्रेट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। वो अपने फार्म हाउस में करीब दस दिन परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे और फिर अमेरिका वापस लौट जाएंगे।' सोर्स के कहे अनुसार ये बात साफ है कि इरफान अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं इसलिए वो अपने फार्म हाउस में परिवार के साथ दिवाली मना कर वाप अमेरिका लौट जाएंगे। हो सकता है उनके कुछ ट्रीटमेंट अभी भी बाकी हों। रिपोर्टस की मानें तो हो सकता है कि इरफान सुजीत सरकार की बायोपिक फिल्म 'उधम सिंह' में नजर आएं।
इरफान खान ट्रीटमेंट के दौरान दिवाली पर पहली बार लौट रहे भारत,इस बायोपिक फिल्म में जल्द आ सकते हैं नजर
हाल ही में ये सेलिब्रिटीज भी इलाज के लिए गए विदेश

साल की शुरुआत में एक्टर इरफान खान अपने इलाज के लिए अमेरिका चले गए। वहीं एक्ट्रेस सोनाली बेद्रें भी अपने कैंसर के ट्रीटमेंट के लिए विदेश गई हुई हैं। उनके करीब महीने भर बाद ऋषि कपूर भी अपने मेडिकल चेकअप के लिए न्यूयॉर्क चले गए पर अब तक किसी बीमारी के बारे में कोई खुलासा नहीं किया। हालांकि वहां से कई पोस्ट सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करते रहते हैं। वहीं 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' एक्टर आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट कर अपनी बीवी ताहिरा के ब्रेस्ट कैंसर का खुलासा किया। दिलचस्प बात ये है कि क्या ये एक्टर्स भी इरफान खान की तरह दीपावली सेलिब्रेट करने के लिए देश लौटेंगे क्या।
इरफान खान ट्रीटमेंट के दौरान दिवाली पर पहली बार लौट रहे भारत,इस बायोपिक फिल्म में जल्द आ सकते हैं नजर

'गले में एक बोर्ड टांग लूं, जिसपर लिखा हो, मैं कुछ दिन में मरने वाला हूं' : इरफान खान


बीमारी से जूझ रहे इरफान खान महीनों बाद दिखे दिल खोल कर मुसकराते, यहां जानें कैसा है हाल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk