इरफान खान मैच देखते हुए स्पॉट
कानपुर। इरफान खान इन दिनों अपनी बीमारी के इलाज के सिलसिले में लंदन में रह रहे हैं। इसी दौरान एक दिन इरफान खान लंदन में अपने इलाज के साथ-साथ टेस्ट मैच के मजे लेते हुए स्पॉट किए गए। दरअसल इरफान खान लंदन के लॉर्ड्स स्टेडियम में पाकिस्तान और इंग्लैंड का टेस्ट मैच देखते नजर आए। मिड डे के मुताबकि इस बात का खुलासा खुद पाकिस्तान के एक रिपोर्टर ने किया और ये तस्वीरें अपने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा 'यहां एक्टर इरफान खान लंदन में मैच एंज्वाय कर रहे हैं।' हालांकि कुछ लोगों ने तस्वीर में इरफान खान के सच में होने की बात पर शंका जताई।


जूझ रहे हैं इस बीमारी से
इरफान खान न्यूरो एंडोक्रिन ट्यूमर जैसी बीमारी के इलाज के लिए लंदन में हैं। इस बात की जानकरी खुद इरफान खान ने अपने ट्वीट पर दी और अपने फैंस से अपील कर कहा कि वो उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांगे। इरफान खान बीमारी से जूझते हुए अभी हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने अपनी ही परछाईं पोस्ट की थी। फिलहाल कुछ समय से उनकी बीमारी से संबंधित कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है पर समय-समय पर उनकी पोस्ट देख कर फैंस को उनके हाल का पता चलता रहता है।
गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान मस्ती करते यहां हुए स्पॉट,देखें तस्वीरें
इरफान खान की अगली फिल्म
इरफान खान बीमारी से जूझते हुए अपने अंदर के अभिनेता को जिंदा रखे हुए हैं। हाल ही में ट्विटर से करीब दो महीने बाद इरफान खान ने एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में इरफान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'कारवां' का पोस्टर शेयर किया। इस फिल्म में इरफान खान के साथ दो नए कलाकार भी नजर आएंगे दलकीर और मिथिला पालकर। इससे पहले इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल 6 अप्रैल को रिलीज हुई थी जिसके प्रमोशन में इरफान खान बीमारी के चलते शामिल नहीं हो पाए थे।



गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान दो महीने बाद लौटे सोशल मीडिया पर, ट्वीट कर दी अगली फिल्म की जानकारी

ओपनिंग डे पर ही 'ब्लैकमेल' ने बॉक्स ऑफिस की उम्मीदों पर फेरा पानी, न चल पाने की हो सकती हैं ये तीन बडी़ वजह

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk