features@inext.co.in
KANPUR : तमन्ना की शादी के बारे में पिछले काफी वक्त से अलग-अलग तरह की खबरें आ रही थीं जिसके बारे में अब उन्होंने खुद सफाई दी है। तमन्ना भाटिया के बारे में कुछ वक्त से ऐसी खबरें आ रही थीं कि वह अमेरिका के एक डॉक्टर संग जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं। इस खबर में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ? एक्ट्रेस ने खुद एक बयान जारी करके सब दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया।
अमेरिकी डॉक्टर से शादी की बात पर तमन्ना भाटिया ने तोडी़ चुप्पी,कही ये बात
अफवाहों को विराम
'बाहुबली-2', 'हिम्मतवाला' और 'रेबेल' जैसी तमाम बड़ी फिल्मों में काम कर चुकीं तमन्ना ने बताया, पहले दिन ये कोई एक्टर होता है, अगले दिन कोई क्रिकेटर और फिर कोई डॉक्टर। इन अफवाहों से तो ऐसा लगता है कि मैं पति खरीदने शॉपिंग पर निकली हूं।' तमन्ना ने कहा, 'हालांकि मुझे प्यार में होना पसंद है, लेकिन जाहिर है कि मैं निराधार खबरों को बढ़ावा नहीं दूंगी, खासकर तब जब यह मेरी निजी जिंदगी के बारे में हों। मैं अभी खुशी-खुशी सिंगल हूं और मेरे माता पिता अभी कोई लड़का नहीं देख रहे हैं।'
अमेरिकी डॉक्टर से शादी की बात पर तमन्ना भाटिया ने तोडी़ चुप्पी,कही ये बात
शादी नहीं है मेरी लिस्ट में
तमन्ना ने उस चीज के बारे में भी बताया जिसके साथ वह इन दिनों प्यार में हैं। और यह चीज है उनका फिल्मी करियर। उन्होंने कहा कि उन्हें यह समझ में नहीं आता कि इस तरह की बातें आती कहां से हैं जबकि वह पूरे वक्त सिर्फ काम में बिजी हैं। 'बाहुबली' स्टार तमन्ना भाटिया  ने आगे कहा, 'मैं यहां साफ कर देना चाहती हूं कि शादी करना अभी मेरी लिस्ट में नहीं है और किसी की मनगढ़ंत सोच की उपज और इन अफवाहों को फिलहाल लोगों को विराम दे देना चाहिए।' मैं सिंगल हूं और मेरे माता पिता अभी कोई लड़का नहीं देख रहे हैं।' मैं इस टाइम केवल अपने काम पर फोकस कर रही हूं।

अनुष्‍का समेत इन 10 फेमस एक्‍ट्रेसेज के ये हैं असली चेहरे, आप भी देखें

प्रोड्यूसर बोले भारत छोड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा हैं बेहद अनप्रोफेशनल, ये एक्ट्रेस ले सकती हैं उनकी जगह

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk