कानपुर। अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले हफ्ते में ही 89.30 करोड़ रुपये की कमाई कर गई। वहीं फिल्म का दूसरा हफ्ता भी बॉक्स ऑफिस पर 9.70 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ठीक-ठाक रहा। 'गोल्ड' ने अपने दूसरे शुक्रवार पर 1.85 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली। वहीं शनिवार को इसने 3.10 करोड़ रुपये और रविवार को 4.75 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक कुल मिला कर फिल्म 99 करोड़ रुपये का आंकडा़ छू चुकी है और 100 करोड़ रुपये पूरे करने में ये सिर्फ 1 करोड़ रुपये से ही पीछे है। मालूम हो कि फिल्म ने 15 अगस्त को रिलीज के ही दिन 25.25 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस कर डाला था।
देसी ब्वॉयज अक्षय-जॉन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से सिर्फ इतने दूर,क्या हैप्पी बन गई बडी़ रुकावट
सत्यमेव जयते का कलेक्शन
'गोल्ड' ने 'सत्यमेव जयते' को बॉक्स ऑफिस पर हरा कर करारी मात दी है। 'सत्यमेव जयते' 'गोल्ड' के साथ ही 15 अगस्त को रिलीज हुई और दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर छा गईं। अपने पहले वीकेंड से जॉन अब्राहम की इस फिल्म ने 56.91 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं इसकी नौ दिनों की कमाई की बात करें तो वो 75.09 करोड़ रुपये बताई जा रही है। तरण की बात माने तो फिल्म ने मल्टीप्लेक्स में तो नहीं पर सिंगर स्क्रीन्स पर अपनी कमाई का कहर जारी रखा है। वहीं 15 अगस्त और ईद की वजह से फिल्म के बिजनेस को अच्छी रफ्तार मिली है।
देसी ब्वॉयज अक्षय-जॉन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से सिर्फ इतने दूर,क्या हैप्पी बन गई बडी़ रुकावट
हैप्पी ने अक्षय-जॉन से बांटा बॉक्स ऑफिस
डायना पेंटी की फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का सीक्वल 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' ने रिलीज के बाद से अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। सोनाक्षी सिन्हा स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस अपने नाम कर लिया है। कहा जा रहा कि फिल्म का सीक्वल ओरिजनल मूवी से ज्यादा बेहतर है। शुक्रवार को फिल्म ने रिलीज होते ही 2.70 करोड़ रुपये, शनिवार को 4.03 करोड़ रुपये और रविवार को 5.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। कुल मिला कर फिल्म ने अब तक 11.78 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस कर डाला है। इस फिल्म ने 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' की कमाई की रफ्तार धीमी कर दी है।
देसी ब्वॉयज अक्षय-जॉन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से सिर्फ इतने दूर,क्या हैप्पी बन गई बडी़ रुकावट

कमाई के मामले में दुनिया भर में बजा अक्षय और सलमान का डंका, जानें दोनों में से कौन है आगे


देशी ब्वॉयज अक्षय-जॉन की टक्कर में 7 दिनों के अंदर मालामाल हुआ बॉक्स ऑफिस, जानें कौन रहा आगे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk