कानपुर। कंगना रनौत अब फिल्मों में अभिनय करने के साथ-साथ अपना पॉलिटिकल करियर बनाने की ओर भी इशारा कर रही हैं। दरअसल कंगना ने एक बार कहा था,'मैं पूरी निष्ठा के साथ एक दिन देश की सेवा करूंगी।' उनके इस बयान को लेकर उनके पॉलीटिकल करियर से जोड़ कर देखा जा रहा है। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये कहा जा रहा है कि कंगना 2019 के लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। कहा जा रहा है कि हो सकता है कि कंगना विनोद खन्ना को टक्कर देने चुनावी दंगल में उतरेंगी। दरअसल, कंगना के विनोद खन्ना के संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर से चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं।
मणिकर्णिका एक्ट्रेस कंगना संभालेंगी विनोद खन्ना की विरासत,2019 में ले सकती हैं ये बडा़ फैसला
मोदी को लेकर दिया था ये बयान
कंगना ने कुछ समय पहले प्रधानमंत्री मोदी के लेकर एक बयान दिया था जिसकी वजह से सोशली मीडिया पर वो ट्रोल हो गईं और फैंस ने उनके राजनीती के मैदान में उतरने के कयास लगा लिए। कंगना ने मोदी के लिए कहा था, 'इस देश के जनतंत्र के लिए मोदी सबसे अच्छे लीडर हैं।' पिछले महीने कंगना के इस बयान के बाद उनके राजनीती में आने की बातें सामने आने लगीं। बाद में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया था कि क्या वो राजनीती में आना चाहती हैं तो उन्होंने जवाब में कहा था, 'मैं देश के लिए जो भी करूंगी निष्ठा से करूंगी।' इस इस्टेटमेंट में उन्होंने पॉलिटिक्स में आने को लेकर न नहीं किया तो फैंस उनकी हां समझ बैठे।
मणिकर्णिका एक्ट्रेस कंगना संभालेंगी विनोद खन्ना की विरासत,2019 में ले सकती हैं ये बडा़ फैसला
तैयारी में हैं इस अपकमिंग फिल्म की
इन दिनों कंगना अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की आधे से ज्यादा शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसके अलावा वो फिल्म 'मेंटल है क्या' के प्रमोशन में भी काफी बिजी चल रही हैं। कंगाना की फिल्म 'मणिकर्णिका' स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रानी लक्ष्मी बाई की जिंदगी से प्रेरित किरदार पर आधारित है। फिल्म के अब तक कई पोस्टर जारी किए जा चुके हैं और कंगाना का लुक भी फिल्म में रिलीज हो चुका है। वहीं राजकुमार राव के अपोजिट कंगना की फिल्म 'मेंटल है क्या' रिलीज को तैयार है। बहरहाल ये दोनों ही फिल्में अगले साल 2019 में रिलीज होगीं।
मणिकर्णिका एक्ट्रेस कंगना संभालेंगी विनोद खन्ना की विरासत,2019 में ले सकती हैं ये बडा़ फैसला

बर्थ डे स्पेशल : बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत के इन एक्टर्स के साथ रह चुके हैं अफेयर


क्वीन' ने पछाड़ा 'गुलाब गैंग' को

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk