- सासाराम के सर्राफा कारोबारी दुर्गेश सेठ के अपहरण के मामले में पुलिस को नहीं मिला कोई ठोस सुराग

-क्राइम ब्रांच की एक टीम सासाराम रवाना, पुलिस मामले के दूसरे पहलूओं को भी तलाशने में जुटी

VARANASI: रोहतास सासाराम के सर्राफा कारोबारी के संदिग्ध हाल में लापता होने के मामले में पुलिस को दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं मिला। सर्राफा कारोबारी की तलाश और किसी क्लू की खोज में क्राइम ब्रांच की एक टीम बिहार सासाराम पहुंच गई है। वहां टीम ने दुर्गेश के करीबियों से पूछताछ की। वहीं पुलिस अब इस पूरे प्रकरण में दूसरे पहलू की भी जांच कर रही है। पुलिसिया सोर्सेज की मानें तो इंस्पेक्शन में पता चला है कि दुर्गेश का मार्केट पर कुछ ज्यादा ही बकाया था। इसलिए इस केस में कहीं कोई और पेंच भी हो सकता है। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

कार में खून किसका?

एक तरफ मंगलवार को लंका में कारोबारी की कार मिलने के बाद शाम तक मामले की टालमटोल में जुटी पुलिस देर शाम अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई। वहीं दूसरी तरफ एसएसपी के आदेश पर पूरे मामले की खोजबीन के लिए क्राइम ब्रांच की दो टीमों समेत पुलिस की एक टीम को लगा दिया गया है। फॉरेंसिक टीम भी कार से मिले ब्लड का सैंपल लेकर जांच में जुट गई है। इसके जरिये यह पता करने की कोशिश की जा रही है कि बरामद खून आखिर है किसका। इसके अलावा बुधवार को क्राइम ब्रांच की एक टीम सासाराम पहुंच जांच में जुट गई है। हालांकि, पुलिस और क्राइम ब्रांच को अब तक कारोबारी दुर्गेश के बारे में कोई ठोस सुराग नहीं मिला है।

कॉल डिटेल में मिले नंबर

प्रकरण की जांच में जुटी पुलिस को दुर्गेश के मोबाइल नंबर के आधार पर कुछ क्लू मिले हैं। इनमे कुछ नंबर्स ऐसे मिले हैं जिनसे दुर्गेश सासाराम से चलने से पहले और देर शाम सात बजकर ब्0 मिनट पर मोबाइल ऑफ होने से पहले तक कई बार बात कर चुका था। पुलिसिया सूत्रों की मानें तो इनमे से एक मोबाइल नंबर किसी लड़की का बताया जा रहा है जो कि बनारस से ही बिलॉन्ग करती है। इस अहम जानकारी के बाद पुलिस उस लड़की की तलाश में जुट गई है। इसके अलावा पुलिस को ये भी जानकारी मिली है कि दुर्गेश का बनारस के अलावा बिहार में भी मार्केट का काफी ज्यादा बकाया था। पुलिस टोल नाके के सीसी कैमरे की मदद से भी जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

ये है पूरा मामला

मंगलवार की सुबह रोहतास के सर्राफा कारोबारी दुर्गेश सेठ की कार लंका में बीएचयू अस्पताल के छोटे गेट के पास लावारिस हालत में मिली थी। इसके बाद से कारोबारी के लापता होने की सूचना के बाद पुलिस व क्राइम ब्रांच एक्टिव हुई और कारोबारी की तलाश में जुट गई। परिजनों को शक है कि बदमाशों ने कारोबारी का लूट की नीयत से अपहरण किया है। उनके मुताबिक दुर्गेश के पास पांच लाख के गहनों समेत चार लाख रुपये कैश भी थे। लेकिन बुधवार को परिजनों के पास फिरौती संबधी कोई कॉल न आने के बाद पुलिस अपहरण के मामले में पेंच होने की बात भी कह रही है।