कानपुर। कुआलालंपुर में आयोजित आईसीसी वर्ल्ड टी-20 एशिया रीजन के क्वॉलीफॉयर मैच में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। ग्रुप बी मैच में म्यांमार और मलेशिया की टीम आमने-सामने थीं। मैच में कम अनुभवी म्यांमार की टीम की हालत काफी खराब रही। टीम का कुल स्कोर अभी दहाई के अंक में भी नहीं पहुंचा था कि 8 बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे। क्रिकेट जगत में ऐसा अनोखा स्कोरकोर्ड शायद ही देखने को मिले।

10 ओवर में बने सिर्फ 9 रन

क्रिकइन्फो के डेटा के मुताबिक, मलेशिया ने टॉस जीतकर म्यांमार को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। बल्लेबाजी करने आए म्यांमार के दोनों ओपनर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद बल्लेबाज आते और जाते गए मगर कोई भी पिच पर टिक नहीं पाया। 10 ओवर में म्यांमार की पूरी टीम सिर्फ 9 रन बना पाई और उनके 8 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए थे। इनमें से छह बल्लेबाज तो जीरो रन बनाकर आउट हुए। यह तो शुक्र था कि बीच मैच में बारिश हो गई वरना टीम की हालत और खराब होती।

एक रन देकर झटके 5 विकेट
म्यांमार टीम के बल्लेबाजों की हालत खराब करने वाले मलेशियाई गेंदबाज पवनदीप सिंह हैं। पवनदीप ने मैच में कुल 4 ओवर फेंके। इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक रन दिया और 5 विकेट झटके। इसके अलावा एक और मलेशियाई गेंदबाज अनवर रहमान ने 2 विकेट चटकाए।

मलेशिया ने भी गंवाए दो विकेट

10 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मलेशियाई टीम का शुरुआती झटका तब लगा जब उनके दोनों ओपनर बल्लेबाज जीरो रन पर आउट हो गए। ये दोनों ओपनर पहली ही गेंद पर एलबीडब्लयू का शिकार बने। मलेशिया को 10 रन बनाने में दो विकेट गंवाने पड़े। आखिरकार उन्होंने यह मैच 8 विकेट से जीत लिया।

गजब है! एक ही मैच में साथ-साथ खेलते हैं ये क्रिकेटर बाप-बेटे

3 साल में 51 शतक ठोंक चुका यह भारतीय खिलाड़ी बेचता है गोलगप्पे, कब आएगा टीम इंडिया में?

Cricket News inextlive from Cricket News Desk