द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म : आयकर विभाग ने सोमवार को मानगो स्थित मार्बल कारोबारी के सात ठिकानों पर सर्वे किया. दोपहर बाद शुरू हुए सर्वे के दौरान डिमना रोड स्थित सिटी मार्बल के शोरूम में मालिक संजय झुनझुनवाला भी मौजूद थे. अधिकारियों से पूछताछ के दौरान झुनझुनवाला की तबीयत बिगड़ गई, जिससे थोड़ी देर के लिए अफरातफरी मच गई.

हॉस्पिटल में एडमिट

इस सूचना के बाद सिंहभूम चैंबर के पदाधिकारियों ने शोरूम में डॉक्टर भेजा, तब तक झुनझुनवाला को तीन-चार बार उल्टी हो चुकी थी. डॉक्टर के मुताबिक उनका रक्तचाप काफी बढ़ गया था, लिहाजा उन्हें एंबुलेंस से बिष्टुपुर स्थित मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया. परिजनों के मुताबिक उनकी स्थिति अब ठीक है, मंगलवार सुबह तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. डॉक्टरों के मुताबिक घबराहट से उनकी तबीयत बिगड़ी थी.

शोरुम व गोदाम में खंगाले कागजात

उधर, संयुक्त आयुक्त संजय मल्लिक के निर्देश पर आइटीओ पीके दान के नेतृत्व में चल रही छापेमारी देर रात तक जारी रही, जिसमें करीब 45 अधिकारी-कर्मचारी लगे हैं. विभाग के अधिकारियों ने डिमना रोड स्थित सिटी मार्बल व सिटी टाइल्स के तीन शोरूम सहित चार गोदाम पर कागजात खंगालते रहे. इसमें एक डिमना रोड स्थित गोदाम वाटिका ग्रीन सिटी में भी है. विभाग के मुताबिक सर्वे मंगलवार सुबह तक जारी रहने की उम्मीद है.

9999