वीडियो हुआ वायरल
बुधवार के दिन 25 वर्षीय यूलिया प्रोग्रामर्स के लिए डांस करती हैं। वहीं, शुक्रवार के दिन वह कंपनी के डायरेक्‍टर की टेबल पर शीर्ष अधिकारियों को अपने डांस से रिझाती हैं।
इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कंपनी के तीन पुरुष और दो महिला कर्मचारी यूलिया का डांस देखते हुए दिख रहे हैं। कंपनी की ओर से फिल्‍माई गई यह वीडियो क्‍िलप सोशल मीडिया और इंटरनेट के अन्‍य प्‍लेटफार्म पर वायरल हो गई है।

फलर्ट करने पर निकाल दिया जाएगा ऑफिस से
कंपी के बॉस रूस्‍लान मुखामेटोव ने कहा कि हमने प्रोग्रामर्स की मदद करने के लिए, खासतौर पर पुरुष कर्मचारियों के लिए मिस यूलिया को हायर किया है। हालांकि, कर्मचारियों को यूलिया के साथ फ्लर्ट करने या उसका फोन नंबर नहीं मांगने के लिए कहा गया है। ऐसा करने पर नौकरी से निकाला जा सकता है। उन्‍होंने कहा कि इसका मकसद सिर्फ काम से आराम देना है, इसमें कोई निजता शामिल नहीं होनी चाहिए।



डांसर है खुश इस जॉब से

यूलिया ने बताया कि विज्ञापन देखने के बाद उन्‍होंने इस जॉब के लिए आवेदन किया था। मैंने सुना था कि मॉस्‍को की आईटी कंपनियों में डांसर्स की भर्ती की जा रही है, जिसके बाद मैं यहां आई थी। यूलिया एक प्रोफेशनल डांसर हैं और स्‍थानीय नाइट क्‍लब में काम करती हैं। प्रोग्रामर दमित्री पेरिफिलीव ने कहा कि मुझे यह काफी पसंद आया और कंपनी का यह कदम यह काफी प्रेरित करने वाला है। वहीं, महिला कर्मचारी ओलेगा ने कहा कि अपने सामने अच्‍छा डांस करने वाले खूबसूरत लड़की को देखना अच्‍छा है।

International News inextlive from World News Desk

International News inextlive from World News Desk