पिता की कुर्सी पर बैठी बेटी
डोनाल्ड ट्रंप लगभग एक महीने से आधिकारिक तौर से अमेरिका के राष्ट्रपति हैं और यह एक महीना बिना विवाद के नहीं निकला। हर दिन कोई उन अमेरिकियों के लिए एक विवाद का नया कारण खड़ा हो जाता है जो उन्हें इस सबसे शक्तिशाली सीट पर नहीं देखना चाहते और उनसे व उनकी टीम से खफा हैं। उनका परिवार भी इससे अछूता नहीं है। डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपने पिता और कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रू़डो के साथ नजर आ रही है। लेकिन इस तस्वीर में वह ओवल ऑफिस में पिता की कुर्सी पर बैठी है। कई लोगों को यह बात हजम नहीं हुई।


ट्वीट में कुछ ऐसा लिखा था
इवांका ने फोटो के साथ अमेरिका और कनाडा के इमोजी के साथ कैप्शन दिया, 'दुनिया के दो लीडर्स के साथ सीट पर बैठे हुए महिलाओं की महत्ता के बारे में महान चर्चा।' इसमें कोई शक नहीं कि यह महिलाओं का समर्थन के लिए सकारात्मक ट्वीट था लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने तुरंत जता दिया कि उसे इस डेस्क पर बैठने का कोई हक नहीं है।

यूजर्स ने जताई आपत्‍ति
लोगों का कहना था कि अभी तक कोई महिला राष्ट्रपति नहीं बनीं और यह उस पहली महिला का ही हक होगा जिसने इसे आधिकारिक रुप से कमाया हो। कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं, वह अमीर पिता की बेटी है तो इसका मतलब नहीं कि वह कुछ भी करे।
जब नहाने के कपड़ों में वायरल हुई ट्रंप की तस्‍वीरें तो ट्वीटर पर आई कमेंट्स की बाढ़

ट्रंप ने कहा औरत हो, औरत की तरह कपड़े पहनो, टि्वटर पर आए ऐसे जवाब

International News inextlive from World News Desk

International News inextlive from World News Desk