features@inext.co.in
KANPUR : जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसके आते ही इंटरनेट पर तूफान मच गया है। जेपी दत्ता डिफेंस बैकग्राउंड पर बेहतरीन फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्म 'बॉर्डर' इसका सबसे अच्छा उदाहरण है और 'पलटन' का ट्रेलर देखने के बाद आपको 'बॉर्डर' फिल्म की जरूर याद आ जाएगी। यूट्यूब पर कुछ ही घंटे में 21 लाख से ज्यादा बार ट्रेलर देखा जा चुका है।
इंडियन आर्मी की ताकत दिखाने आ रही पलटन,बॉक्स ऑफिस के मैदान में ट्रेलर जारी
फिल्म की कास्ट
फिल्म में सभी कैरेक्टर्स इंटेंस युद्ध के लिए तैयार जवानों की टोली वर्दी में नजर आ रही है। ये यकीनन ऑडियंस के रोंगटे खड़े करने वाली फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर काफी एक्साइटिंग लग रहा है। फिल्म के ट्रेलर में जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, हर्षवर्धन राणे, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, ईशा गुप्ता और अमृता पुरी मुख्य रूप से कास्ट हैं।
इंडियन आर्मी की ताकत दिखाने आ रही पलटन,बॉक्स ऑफिस के मैदान में ट्रेलर जारी
ट्रेलर ने छेड़ दी जंग
फिल्म के प्रोड्यूसर जी स्टूडियोज ने वेडनेसडे को फिल्म का नया पोस्टर ट्वीट किया, 'ट्रेलर में युद्ध के मैदान पर जंग के लिए तैयार।' सिक्किम बॉर्डर के साथ 1967 के नाथूला मिलिट्री के संघर्षों पर बेस्ड पलटन में चीनी घुसपैठ को रोकने के लिए एक तेज लड़ाई से सामना करने वाली भारतीय सेनाओं की एक अनकही कहानी को दिखाया जाएगा। फिलहाल आप यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...



बॉलीवुड हलचल : अर्जुन रामपाल की इस एक्ट्रेस से बढ़ रहीं नजदीकियां, रणवीर इसलिए खेलने जा रहे कबड्डी

अर्जुन रामपाल शादी के 20 साल बाद इस वजह से हुए पत्नी मेहर से अलग

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk