2015 का इंटरव्‍यु हो रहा है वायरल
जैकी चैन महज सिर्फ एक्टर और स्टन्टमैन ही नहीं बल्कि डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, स्क्रीनराइटर, एक्शन कोरियोग्राफर, सिंगर, स्टंट डायरेक्टर और स्टंट परफॉर्मर भी हैं। पूरी दुनिया में उनके करोड़ों चाहने वाले हैं। उन्‍होंने 2015 में एक इंटरव्‍यु दिया जो उस समय तो इतना चर्चा में नहीं हुआ लेकिन इन दिनों ये इंटरव्‍यु काफी वायरल हो रहा है। इसमें जैकी ने एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि ये शादी उन्‍हें मर्जी के खिलाफ जाकर करनी पड़ी थी। इसकी वजह था उनका बेटा जेसी। उनकी उस समय की गर्लफ्रेंड और अब पत्‍नी बन चुकी जोअन लिन गर्भवती हो गयी थी तब मजबूर हो कर उन्‍हें शादी करनी पड़ी।
तब और अब कुछ-कुछ बदल गए हैं 'फास्‍ट एंड फ्यूरियस' सीरीज के ये स्‍टार्स, तस्‍वीरें दे रही हैं गवाही

प्‍यार नहीं हालात से मजबूर हो कर जैकी चैन ने प्रेगनेंट गर्लफ्रेंड से की शादी

दुर्घटना था बेटे का जन्‍म
जैकी के अनुसार उनकी पहली संतान जेसी का जन्‍म एक दूर्घटना थी। क्‍योंकि वो कभी शादी के बारे में नहीं सोचते थे, पर लिन की प्रेगनेंसी के बाद उन्‍हें दबाव में शादी करनी पड़ी। इस साक्षात्‍कार में जैकी ने और भी कई चौंकाने वाले राज खोले थे। उन्‍होंने बताया कि उनके और लिन के बीच का प्‍यार बहुत पहले खत्‍म हो चुका था, अगर वो प्रेगनेंट नहीं होतीं तो उनका रिश्‍ता खत्‍म हो चुका होता। उन्होंने लिन से शादी सिर्फ इसलिए की क्योंकि सवाल उनके बच्चे का था। उन्‍होंने ये भी कहा था कि उस दौर में उनकी कई प्रेमिकाएं थीं। ऐसा ही रिश्‍ता उनका ब्‍यूटी क्‍वीन एलेन एनजी से था जो उनकी बेटी एट्टा की मां भी हैं। बेटी से जैकी रिश्‍ते अच्‍छे नहीं हैं। बेटा जेसी भी ड्रग का शिकार है और पिछले दिनों उसके पास से 100 ग्राम से ज्‍यादा मारिजुआना बरामद होने पर उसे जेल भी हुई थी।
फिल्‍म द ममी का दूसरा ट्रेलर रिलीज, आप भी यहां पर देखें

प्‍यार नहीं हालात से मजबूर हो कर जैकी चैन ने प्रेगनेंट गर्लफ्रेंड से की शादी

मुश्‍किल हालात से गुजर कर मिली कामयाबी
आज दुनिया के दूसरे सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाले एक्‍टर जैकी चैन का बचपन बहुत आभावों से भरा था। उनका परिवार काफी गरीब था, यहा तक कि भरण-पोषण न कर पाने की वजह से उन्‍होंने जैकी को एक डॉक्‍टर को बेचना चाहा था। उसी डॉक्‍टर ने बच्‍चा तो नहीं खरीदा पर  जैकी के मां-बाप की मदद की अब जैकी अरबों की संपत्ति के मालिक हैं। चैन कॉन्‍ग सैंग जो जैकी की मां थीं उन्‍होंने दूसरों के घरों में नौकरानी के तौर पर काम करके उन्‍हें पाला। बड़े हो कर जैकी ने ब्रूस ली की फिल्‍मों में स्‍टंटमैन के तौर पर काम करना शुरू किया। इसके बाद वे चीनी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम करने गए पर कामयाबी नहीं मिली और वे ऑस्‍ट्रेलिया चले गए। वहां उन्‍होंने कुछ वक्‍त कंस्‍ट्रक्‍शन वर्कर का काम किया। उसके बाद उन्‍हें चीनी फिल्‍म ‘स्‍नेक इन द इगल्‍स शैडो’ का ऑफर मिला और यहां से उनका करियर शुरू हुआ और कामयाबी की ऊंचाईयों पर पहुंचा। कभी जिस शख्‍स के सर पर छत भी नहीं थी आज सिंगापुर, हॉन्‍गकॉन्‍ग, ऑस्‍ट्रेलिया और यूएस सहित दुनिया भर में वो कई शानदार घरों का मालिक है।
ऑस्‍कर सेरेमेनी में इस एक्‍ट्रेस ने ऐसे बजाई ताली कि 'सील मछली' बोलकर खूब उड़ा मजाक!

 

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk