एक्शन शूट के दौरान लगी चोट
इन दनों रेस 3 की शूटिंग के लिए फिल्म के कास्ट एंड क्रू अबू धाबी में मौजूद हैं। फिल्म रोमांस और थ्रीलर से भरपूर है। फिल्म में एक एक्शन शूट के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडिस को काफी चोट आ गई है। दरअसल जैकलीन को फिल्म के एक्शन शूट के लिए एक्शन करते वक्त एक आंख में चोट लग गई। फिर शूटिंग साइट पर मौजूद लोग जैकलीन को तुरंत अस्पताल ले गए। फिलहाल अस्पताल से उन्हें फस्ट एड के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। इतना होने के बाद भी जैकलीन से रहा नहीं गया और जैकलीन जल्द ही सेट पर वापस लौट आईं और रुकी हुई शूटिंग को फिर से शुरु किया।

'रेस 3' की शूटिंग के दौरान आंख में चोट लगने से जैकलीन पहुंचीं अस्पताल,अब है ये हाल

निर्माता रमेश तौरानी ने किया खुलासा

आईएएनएस के मुताबिक फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने ये खुलासा किया कि जैकलीन को छोटी सी चोट लग गई थी। रमेश ने बताया की जैकलीन जैकलीन को ये चोट तब लगी जब वो शूट में स्क्वैश खेल रही थीं। फिलहाल जैकलीन की आंखों का डाक्टर्स ने फस्ट एड तुरंत ही कर दिया था और अब वो शूट पर लौट आई हैं। अबू धाबी में जैकलीन फर्नांडिस का फिल्म रेस 3 के लिए एक्शन शूट लगभग दो हफ्तों से चल रहा है।

'रेस 3' की शूटिंग के दौरान आंख में चोट लगने से जैकलीन पहुंचीं अस्पताल,अब है ये हाल

रेस 3 होगी फैमली फिल्म

फिल्म रेस में कई बडे़ स्टारस ने काम किया था फिर फिल्म रेस 2 आई और अब रेस 3 बनने जा रही है। फिल्म रेस 3 की खास बात ये है कि इस फिल्म में बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान बतौर लीड एक्टर काम कर रहे हैं। इसलिए कहा जा रहा है कि ये फिल्म फैमिली इंटरटेंमेंट को ध्यान में रख कर बनाई गई है। कहा जा रहा कि फिल्म में कोई भी ऐसा सीन नहीं होगा जिससे फैमली को असहज महसूस हो।

'रेस 3' की शूटिंग के दौरान आंख में चोट लगने से जैकलीन पहुंचीं अस्पताल,अब है ये हाल

फिल्म रेस 3 में ये हैं खास

फिल्म रेस 3 के मेकर्स ने फिल्म के लिए काफी दमदार स्टार कास्ट का सिलेक्शन किया है। फिल्म में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह जैसे एक्टर और एक्ट्रेसेज को फिल्म में साइन किया गया है। बता दें कि फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।


बागी 2 में जैकलिन ने 'एक दो तीन' गिनने से पहले भी इन गानों पर थिरकने को कर दिया था मजबूर



माधुरी के बाद अब जैकलिन बागी- 2 में गिनेंगी 'एक दो तीन'



बॉलीवुड सितारे जिन्होंने मैगजीन के कवर पर एकसाथ दिए पोज


Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk