-वेलेंटाइंस वीक की महकेगी खुशबू, युगलों को मिलेंगे उपहार

-सेंट्रल मार्केट में रविवार को सुबह 7.30 बजे से 9.30 बजे तक बिखरेंगे उल्लास के रंग

मेरठ : व‌र्ल्ड-कप फीवर और वेलेंटाइन्स-वीक की खुमारी रविवार को सभी के सिर सर चढ़कर बोलेगी। सड़क पर पिच बनेगी और चौके-छक्के लगेंगे। वहीं प्रेम की फुहारों से भी लोग सराबोर होंगे। अनूठी क्विज प्रतियोगिता में सही जवाब देने वाले युगलों को उपहार मिलेगा। ये सब होगा रविवार को सेंट्रल मार्केट में 'जागरण कनेक्शन' के दौरान। एक बार फिर से संडे, फन-डे में तब्दील होगा। बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी के लिए आयोजन होगा।

संडे की हसीन सुबह एक बार फिर सुहानी होगी। लगातार तीसरी बार रविवार को उत्साह, उल्लास सनडे पूरी तरह से फन-डे बनेगा। सप्ताहांत में मस्ती का मूड और कुछ सीखने की ललक का योग बन जाए तो पूरा सप्ताह आनंद और खुशी की लहरों पर सवार हो जाता है। सेंट्रल मार्केट में दो घंटे तक होने वाले आयोजन में भागदौड़ भरी जिंदगी से कुछ पल चुराकर आप भी हो जाएंगे तरोताजा।

'सेंट्रल मार्केट में जागरण कनेक्शन' में बच्चे, युवा और महिलाओं के साथ ही वरिष्ठजनों भी आनंद और उल्लास की फुहारों से सराबोर होंगे। गीत, संगीत, व्यायाम, योगा, जूडो, स्केटिंग, ग्रुप डांस, एडवेंचर गेम, स्पोर्ट्स, पियानो वादन, जिमिंग, साइकिलिंग के साथ ही तीरंदाजी, 100 मी। की दौड़ और ब्लड शुगर के लिए कैंप समेत न जाने क्या-क्या। ट्रेनर जहां व्यायाम और बारीकियां सिखाएंगे तो वहीं प्रशिक्षित लोग आत्मरक्षा के लिए जूडो तथा स्वस्थ रहने के लिए योगा और ऐरोबिक्स की पाठशाला लगाएंगे। सेंट्रल मार्केट में कैलाश डेरी से साहिल चौराहे तक सुबह साढ़े सात से साढ़े बजे तक ज्ञान, व्यायाम, मनोरंजन और उल्लास को पंख लगेंगे। विभिन्न प्रतियोगिताओं, खेल के अलावा बच्चों के लिए झूले उल्लास से भरेंगे। इस दौरान सड़क पर पूरी तरह से छोटे-बड़े सभी वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी।