- जागरण कनेक्शन में रविवार की सुबह टहलने वालों को होगा सुखद अहसास

- गांधी बाग में योग, एरोबिक्स संग टैलेंट जोन समेत कई रंग बिखरेंगे

- सुबह 6.30 बजे से नौ बजे तक बदला-बदला नजर आएगा गांधी बाग वॉकिंग प्लाजा

- बच्चे, युवा, बुजुर्ग, महिलाएं सब बनेंगे हिस्सा

Meerut : चार सप्ताह तक शास्त्रीनगर सेंट्रल मार्केट में क्षेत्र के लोगों के लिए मनोरंजन और सेहत की पाठशाला लगाने के बाद जागरण कनेक्शन का कारवां आज छावनी क्षेत्र में पहुंचेगा। मेरठ कैंट में गांधी बाग और उससे लगते मॉल रोड पर जागरण कनेक्शन अपनी टोली के साथ पहुंचेगा और सेहत के कद्रदानों के सन डे को फन डे बनाएगा। लोग सैर के साथ उल्लास व उमंग भरे अनोखे कार्यक्रमों का हिस्सा बनेंगे।

एक जगह कई रंग

सुबह म्.फ्0 बजे से नौ बजे तक ढाई घंटे गांधी बाग और मॉल रोड का वॉकिंग प्लाजा बदला बदला नजर आएगा। सुबह सवेरे टहलने वाले सैकड़ों लोग जागरण कनेक्शन का हिस्सा बनेंगे। पूरे शहर में व‌र्ल्ड कप के साथ होली की खुमारी छाई हुई है। वहीं जागरण कनेक्शन लोगों के लिए एक जगह कई रंग पेश करेगा। इसमें उनकी सुबह खुशनुमा बनेगी। सप्ताहांत में मस्ती का मूड और कुछ सीखने की ललक का योग बन जाए तो पूरा सप्ताह आनंद और खुशी की लहरों पर सवार हो जाता है। गांधी बाग व वॉकिंग प्लाजा में दो घंटे तक होने वाले आयोजन में भागदौड़ भरी जिंदगी से कुछ पल चुराकर खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। इसमें बच्चे, युवा और महिलाओं के साथ ही वरिष्ठजन भी आनंद और उल्लास की फुहारों से सराबोर होंगे। जागरण कनेक्शन के इस संडे फंडे में छावनी परिषद सहयोगी है।

ये रहेगा मुख्य आकर्षण

जागरण कनेक्शन में गीत, संगीत, व्यायाम, योगा, जूडो, स्केटिंग, ग्रुप डांस, एडवेंचर गेम, स्पो‌र्ट्स, पियानो वादन, जिमिंग, ब्लड शुगर के लिए कैंप समेत न जाने क्या-क्या। ट्रेनर जहां व्यायाम और बारीकियां सिखाएंगे तो वहीं प्रशिक्षित लोग आत्मरक्षा के लिए जूडो तथा स्वस्थ रहने के लिए योगा और ऐरोबिक्स की पाठशाला लगाएंगे। जहां विश्व कप की खुमारी छाई हुई है, वहीं जागरण कनेक्शन में मशीन से गेंदबाजी की व्यवस्था की गई है ताकि आप एक मझे हुए बल्लेबाज के तौर पर प्रैक्टिस कर सकें।