- पल्लवपुरम फेज वन में कार्यक्रम फिर उमड़ी भीड़

- डॉग शो देखकर हैरनी में पड़ गए लोग

Meerut : पल्लवपुरम वासियों के लिए संडे एक बार फिर फन-डे बन गया। जागरण कनेक्शन के कार्यक्रम का बच्चे, युवा और बुजुर्ग सभी लोगों ने लुत्फ उठाया। फेज वन डिवाइडर रोड पर मचे धमाल में जागरण कनेक्शन के मंच पर प्रस्तुतियां देने के लिए स्थानीय लोगों का तांता लगा रहा। वहीं गेम की स्टालों पर बच्चों की लंबी कतारें नजर आईं। वहीं डॉग शो में रूबी के हैरत अंगेज कारनामे देखकर लोग रोमांचित हो गए।

बढ़ रहा है लगाव

सेंट्रल मार्केट, वेस्टर्न कचहरी रोड, गंगानगर के बाद पल्लवपुरम फेज वन में लगातार दूसरी बार उमड़ी भीड़ ने स्पष्ट कर दिया कि लोगों में जागरण कनेक्शन के प्रति लगाव बढ़ता ही जा रहा है। मौज-मस्ती के बीच लोग स्वास्थ के प्रति जागरूक नजर आए लोगों ने जा¨गग और योगाभ्यास किया वहीं चिकित्सा जांच शिविर में लोगों की भीड़ लगी रही। मंच से थोड़ी दूर लोग निशाना लगा रहे थे, तो गीत-संगीत की प्रस्तुतियों पर प्रतिभागियों को पुरस्कारों से नवाजा गया।

अभिव्यक्ति का बेहतरीन मंच

आईपीएल कनेक्शन के तहत छोटे बच्चों से लेकर बड़ों तक ने चौके-छक्के लगाए। ¨रग फेंकने और बाल थ्रो जैसी स्टालों पर बच्चों की कतारें कम होने का नाम नहीं ले रही थीं। सटीक निशाना लगाने वाले बच्चों को तरह-तरह के उपहार दिए गए। जागरण कनेक्शन शौकिया कलाकारों की अभिव्यक्ति का बेहतरीन मंच बन रहा है। गीत, संगीत, काव्य पाठ और चुटकुले सुनाने के लिए लोग विशेष रूप से दूर-दूर से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे।

रूबी के करतब देख दंग हुए लोग

डाग शो में रूबी ने पल्लवपुरम वासियों का दिल जीत लिया। पुलिस महकमे में अर्दली के पद पर कार्यरत रूबी के मास्टर जावेद ने बताया कि गत दिनों मुंबई में कलर्स टीवी के शो इंडिया गॉट टैलेंट में रूबी ने अपने करबत दिखाए थे, तो कार्यक्रम की होस्ट मलाइका अरोड़ा और किरण खेर भी रूबी के करतब देख कर आश्चर्यचकित हो गईं थीं। उन्होंने यहां तक कहा था कि आज तक उन्होंने ऐसा डॉग शो नहीं देखा। रूबी ने खड़े पिलर पर संतुलन साध कर चलने का, आग के गोले के बीच से जंप करने और अंडों पर खड़े होने का करतब दिखाया। यही नहीं उसने गणपति के चित्र पर माला भी डाली।