- संडे के फनडे में फूलों की होली के साथ होगा सेलीब्रेशन

- राजाजीपुरम में संडे मार्निग लगेंगे मस्ती की पाठशाला

LUCKNOW: इस संडे को होली के रंगों होगा कनेक्शन। फूलों की होली के साथ फनडे की मस्ती लोगों के सिर चढ़कर बोलेगी। संडे को क्00 प्रतिशत मस्ती की पाठशाला मिलेगी आप को राजाजीपुरम चौराहे पर। जिसमें म्यूजिक के साथ डांस और फूलों के साथ होगी होली खेली जायेगी। बच्चों से लेकर बुजर्ग और यूथ हर किसी के लिए स्पेशल होगा फनडे में। गेम्स, नॉलेज और मस्ती की क्लास, चाय पर चर्चा के अलावा बहुत से गेम्स जिसमें शामिल होकर हम अपनी पुरानी यादों में डूब कर गोता लगा सकते हैं।

क्या-क्या होगा फनडे की मस्ती में

संडे को राजाजीपुरम के ई ब्लॉक चौराहे पर लखनऊ कनेक्शन में मस्ती का बोल बाला रहेगा। मस्ती की क्लास में डांस क्लासेज, सेल्फ डिफेंस क्लासेज, योग शिविर, आर्ट ऑफ लिविंग वर्कशॉप, मेडिटेशन सेशन, एसोबिक्स, फ्री स्टाइल डासिंग, स्केटिंग, साईकिलिंग, रॉक बैंड परफॉरमेंस, फन गेम्स, गली क्रिकेट, बैडमिंटन, बॉलीबाल, स्कीपिंग, स्किल गेम्स, चमत्कार फंडे, फैंसी ड्रेस, ड्राइंग कॅम्प्टीशन, समेत मस्ती के कई और फंडे होंगे।

होली का स्पेशल होगा कनेक्शन

फनडे में इस बार स्पेशल होगा होली का कनेक्शन। फूलों की होली के साथ होली के गीत और रंग में लोग सराबोर होंगे। एक-दूसरे के गले मिलकर होली के दो दिन पहले ही एक दूसरे को फागुन की बधाई देंगे। फागुन के स्पेशल गीत के साथ होली का मनमोहन माहौल तैयार किया जायेगा। जिसमें आप गोता लगाने के बिल्कुल न चूकें। क्योंकि ऐसा मौसम और माहौल फिर नहीं मिलेगा।