जुलूस की शक्ल में तहसील पहुंचे, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Meerut : जैन मुनि तरुण सागर महाराज पर अभद्र टिप्पणी को लेकर आक्रोशित जैन समाज के लोगों ने मंगलवार को प्रदर्शन किया। जुलूस की शक्ल में तहसील पहुंच कर केंद्रीय गृहमंत्री के नाम ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। जिसमें आरोपी आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के नेताओं की जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई।

समाज में रोष

जैन समाज के लोग मंगलवार को मोहल्ला बूढ़ा बाबू में सौरभ सागर सभागार में एकत्रित हुए। आम आदमी पार्टी व कांग्रेस पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि जैन मुनि तरुण सागर महाराज के हरियाणा विधानसभा चंडीगढ़ में संबोधन के उपरांत आप नेता विशाल ददलानी और तहसीन पूनावाला ने बेहद अभद्र टिप्पणी की थी। जिससे जैन समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

आरोपियों पर हो कार्रवाई

समाज के लोगों में भारी आक्रोश है। इन दोनों को तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए। इसके बाद समाज के लोग जुलूस की शक्ल में तहसील पहुंचे। विधायक संगीत सिंह सोम भी जुलूस में शामिल हुए। जुलूस के दौरान रास्ते में जैन समाज के लोगों ने दुकानें भी बंद कराई। तहसील में एसडीएम को केंद्रीय गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। जुलूस में पंकज जैन, विनोद जैन, नीरज जैन, सौरभ जैन, ऋषभ जैन, अरिहंत जैन, सागर जैन, संजय जैन, अभय जैन, राजकुमार जैन, पुलकित, अभिषेक आदि मौजूद रहे।